Kishangarh Bas: शिव मन्दिरों में गूंजे हर-हर महादेव के नारे, शिव भक्तों ने किया शिव तांडव नृत्य
Advertisement

Kishangarh Bas: शिव मन्दिरों में गूंजे हर-हर महादेव के नारे, शिव भक्तों ने किया शिव तांडव नृत्य

महाशिव रात्रि महोत्सव के मौके पर क्षेत्र के शिव मन्दिरों में हर-हर महादेव, बोल बम-बम-बम के नारों से वातावरण गुजांयमान हो गया. 

शिव भक्तों ने किया शिव तांडव नृत्य

Kishangarh Bas: महाशिव रात्रि महोत्सव के मौके पर क्षेत्र के शिव मन्दिरों में हर-हर महादेव, बोल बम-बम-बम के नारों से वातावरण गुजांयमान हो गया. मंगलवार को प्रात: से शिव मन्दिरों में बच्चों सहित महिलाओं और पुरूषों की कतारें लग गई और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया गया. कस्बे के गंज रोड़ स्थित शिव मन्दिर में शिव भक्तों नें प्रसाद वितरित किया जहां पर सैंकड़ों श्रद्धालुओं नें प्रसाद ग्रहण किया. 

यह भी पढ़ें - ASI धर्मवीर ने ली ग्राम रक्षकों की बैठक, दिए ये बड़े दिशा निर्देश

वहीं कस्बे के अहमदबास में शिव मन्दिर में शिव सेवा समिति द्वारा 25वां शिवरात्रि महोत्सव का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान प्रात: झण्डा रोहण, भक्ति संगीत, प्रसाद वितरण और भण्डारा वितरण और बहराणा साहिब का आयोजन किया गया और कस्बे के ग्राम गंज में समस्त ग्रामवासी और बजरंग सेवा समिति द्वारा हनुमान मंदिर से प्राचीन शिव मंदिर का जब तक विशाल झांकी का आयोजन किया गया और झांकी के दौरान शिव अघोरी ताण्डव नृत्य का भी आयोजन किया गया, जिसे देखने के लिए सैंकडों लोग एकत्रित हुए और ताण्डव नृत्य की काफी सराहना की, इस अवसर पर शिव भक्त दौलत भारती, अशोक अग्रवाल, रविन्द्र कुमार, सुनील बतरा सहित कई शिव भक्त मौजूद रहे.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news