भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, जानें क्या है पूरा मामला

जेल सर्किल पर शिवाजी मंडल की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में शिवाजी मंडल के कार्यकर्ता मौजूद थे.

 भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, जानें क्या है पूरा मामला

Alwar: भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अलवर में जेल सर्किल के पास प्रदर्शन किया गया. इस दौरान गहलोत सरकार द्वारा रीट परीक्षा में अनियमितता पर आक्रोश जाहिर किया गया. वहीं, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल पाने को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया.
 

जेल सर्किल पर शिवाजी मंडल की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में शिवाजी मंडल के कार्यकर्ता मौजूद थे. भाजयुमो के जिलाध्यक्ष तरुण जैन ने बताया कि भाजयुमो द्वारा प्रदेश व्यापी आह्वान पर 18 अप्रैल से हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है. उन्होंने बताया कि गहलोत सरकार द्वारा भर्ती परीक्षा में अनियमितता और बेरोजगारी भत्ता युवाओं को नहीं दिए जाने पर युवाओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत, आईजी उमेश दत्ता ने लिया घटनास्थल का जायजा

तरुण जैन ने कहा कि युवाओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गहलोत सरकार ने युवाओं से कहा कि बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा लेकिन बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है इसलिए हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई है. उन्होंने बताया कि यह हस्ताक्षर अभियान अलवर शहर के हर चौराहे और शिक्षण संस्थानों के बाहर चलाया जाएगा अभी युवाओं से हस्ताक्षर करवाए जा रहे हैं.

Report-JUGAL KISHOR

Trending news