दवाई लेने गई युवती को पुरानी हवेली पर युवकों ने पकड़ा, फिर गंदी करतूत को दिया अंजाम
Advertisement

दवाई लेने गई युवती को पुरानी हवेली पर युवकों ने पकड़ा, फिर गंदी करतूत को दिया अंजाम

Alwar News : लवर अकबरपुर थाना क्षेत्र में पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी, तभी गांव की पुरानी हवेली में पहले से घात लगाए विश्राम यादव और सुककल खड़े हुए थे. जिन्होंने उसको पकड़ लिया और हवेली में ले जाकर दुष्कर्म किया.

दवाई लेने गई युवती को पुरानी हवेली पर युवकों ने पकड़ा, फिर गंदी करतूत को दिया अंजाम

Alwar News : अलवर अकबरपुर थाना क्षेत्र एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की सूचना थाने पर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है.

पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी, तभी गांव की पुरानी हवेली में पहले से घात लगाए विश्राम यादव और सुककल खड़े हुए थे. जिन्होंने उसको पकड़ लिया और हवेली में ले जाकर दुष्कर्म किया. ंवही बालिका के चिल्लाने पर आरोपी दोनों युवक मौके से फरार हो गए.

इसकी सूचना पीड़िता ने जब अपने परिजनों को दी और उसके बाद थाने पर जाकर मामला दर्ज करवाया जिस पर पुलिस ने आज महिला अस्पताल में नाबालिक का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुड़ी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज लिया है और पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज हो चुके है पीड़िता ने बताया की दो युवकों ने दुष्कर्म किया इस पर अनुसंधान किया जा रहा है.

युवती को बाड़मेर से गुड़ामालानी उठा ले गए, फिर उसके साथ किया गैंगरेप, मामा के पास लौट कर सुनाई आपबीती

वहीं बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपने मामा के घर से घर आ रही थी, इस दौरान बीच रास्ते में एक क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए दो युवकों ने बीच रास्ते से अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद गाड़ी में डालकर दोनों युवक युवती को गुड़ामालानी की तरफ ले गए.

जहां डराया धमकाया और मारपीट करके जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद युवती को रोड पर छोड़कर फरार हो गए युवती ने पूरी घटना घर पर पहुंचकर अपनी मां को बताई जिसके बाद युवती ने धोरीमन्ना थाने में रिपोर्ट पेश कर गुडामालानी के नीमड़ी फाटा निवासी रमेश कुमार पुत्र रघुनाथ राम बिश्नोई व सुनील कुमार विश्नोई पर अपहरण करके मारपीट करने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें..

जब चाचा नाथूराम मिर्धा के खिलाफ चुनाव लड़े थे भतीज रामनिवास मिर्धा, नागौर का सियासी किस्सा

पिछले साल 11 तो इस बार 12 लाख से अधिक छात्रों ने किया जेईई मेन में आवेदन, 12 अप्रैल तक 10 शिफ्टों में होंगे एक्जाम

Trending news