अलवर: रातों रात लग गया टावर, सुबह मोहल्लेवासियों ने किया हंगामा
Advertisement

अलवर: रातों रात लग गया टावर, सुबह मोहल्लेवासियों ने किया हंगामा

अलवर में गंगा मंदिर के समीप मोहन लाल जाटव का मकान है और उस पर जियो का टावर लगा दिया. जिओ का टावर लगने से मोहल्ले वासी टावर को लेकर लामबंद हो गए और उन्होंने इस जिओ टावर को मकान के ऊपर से हटाने की मांग करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया.

अलवर: रातों रात लग गया टावर, सुबह मोहल्लेवासियों ने किया हंगामा

Alwar News: वार्ड नंबर ग्यारह गंगा मंदिर के पास एक मकान में जियो का टावर लगने पर स्थानीय लोगों ने विरोध कर दिया और लोगों ने टावर हटाने की मांग की. लोगों ने कहा की जिस जगह मोबाइल टावर लगाया जा रहा है उस जगह घनी आबादी क्षेत्र है और लोग यहां पर गरीब तबके के लोग रहते है, इससे रेडिएशन से आसपास के रहने वालों को बड़ा नुकसान हो सकता है.

लोगों का कहना है की इस क्षेत्र में मोबाइल टावर नहीं लगना चाहिए , लोगों ने कहा की घनी आबादी के क्षेत्र में मोबाइल टावर लगेगा तो उसमे से निकलने वाले रेडिएशन निकलेगा और लोग बीमार हो जाएंगे. लोगों ने कहा की गंगा मंदिर के समीप मोहन लाल जाटव का मकान है और उस पर जियो का टावर लगा दिया. जियो का टावर लगने से मोहल्ले वासी टावर को लेकर लामबंद हो गए और उन्होंने इस जिओ टावर को मकान के ऊपर से हटाने की मांग करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया.

इस मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पार्षद देवेंद्र रसगनिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने मोबाइल टावर लगाने की सूचना नगर परिषद को दी और नगर परिषद प्रशासन ने जिस मकान पर यह मोबाइल टावर लगाया है उस मकान मालिक को कागजात लेकर नगर परिषद बुलाया है.

पार्षद देवेंद्र रसगनिया ने बताया की गंगा मंदिर के समीप मोहन लाल जाटव के मकान पर मोबाइल टावर लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने उनको दी और वह खुद मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों से बात की. जिस पर लोगों ने पार्षद से कहा की घनी आबादी क्षेत्र में मोबाइल टावर नहीं लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

पार्षद ने बताया की जिस जगह मोबाइल टावर लगाया जा रहा है उस क्षेत्र में करीब चार हजार की आबादी है और यहां गरीब तबके के लोग रहते है ऐसे में मोबाइल टावर से निकलने वाले रेडिएशन से लोग बीमार हो जाएंगे क्योंकि मोबाइल टावर से बहुत ज्यादा रेडिएशन निकलेगा इसलिए उन्होंने कहा की मौके पर मोबाइल टावर नहीं लगने दिया जायेगा.

Trending news