खून से लथपथ मिली पति की लाश का पत्नी ने खोला राज, कारण सुनकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

खून से लथपथ मिली पति की लाश का पत्नी ने खोला राज, कारण सुनकर रह जाएंगे हैरान

Alwar Crime News: अलवर जिले के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में 16 मार्च को एल्सीना फैक्ट्री के पास एक वैन में खून से लथपथ युवक का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मृतक की पत्नि तक जब यह खबर पहुंची तो उसने इस घटना के दूसरे पहलू से पुलिस को अवगत कराया. जिससे सुनकर पुलिस हैरान थी. 

खून से लथपथ मिली पति की लाश का पत्नी ने खोला राज, कारण सुनकर रह जाएंगे हैरान

Alwar Crime News: अलवर जिले के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में 16 मार्च को एल्सीना फैक्ट्री के पास एक वैन में खून से लथपथ युवक का शव पड़ा मिला था, उसके सर में गोली लगी थी . पास ही में देसी कट्टा भी पड़ा था. दिनदहाड़े हुए इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप फैला हुआ था.  घटना की सूचना अलवर पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को टपूकड़ा सीएचसी पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए बुला.ा जिससे मामले की जांच में मदद हो सके. 

अलवर जिले के खुशखेड़ा के औधोगिक क्षेत्र में खड़ी एक वैन में खून से लथपथ पड़े मिले युवक की पहचान महेशरा गांव के 54 साल के हंसराज के रूप में हुई, मृतक हंसराज ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता था. पुलिस के जरिए  घटना की जानकारी मिलते ही हंसराज के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. घटना स्थल पर मिले एक देशी कट्टे के बाद मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था. मौके पर एएसपी विपिन शर्मा और खुशखेड़ा थाना अधिकारी राजेश यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और एफएसएल और एमओबी की टीमो को भी बुलाया गया. वहीं गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हंसराज को टपूकड़ा सीएचसी भिजवाया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अलवर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते मे ही हंसराज ने दम तोड़ दिया .

भिवाडी एसपी अनिल बेनीवाल ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामले की तह तक जाने के लिए एएसपी विपिन शर्मा के नेतृत्व में टीमो का गठन किया और जांच शुरू की , मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपर्द कर दिया गया ,

मामले में  आया नया मोड़

वहीं मामले में एक नया मोड़  जब मृतक हंसराज की पत्नी अंजना चौहान ने अपने पति के द्वारा सुसाइड करने का मामला  खुशखेड़ा थाने में दर्ज कराया हुआ है.  साथ ही दी गई रिपोर्ट में मृतक की पत्नी अंजना ने नंदरामपुर बास हरियाणा के चौधरी परिवारऔर धारूहेड़ा हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति पर पैसे के लेनदेन को लेकर उनके पति को परेशान करने का आरोप भी लगाया ,

 डेथ नोट ने खला राज

हंसराज की पत्नी अंजना की तरफ से दाखिल की गई रिपोर्ट में बताया कि जब उसे पता चला कि उसके पति को गोली लगी है तो यह सुनकर वह चौक गई और लोगों के कहने पर जब पति का कमरा चेक किया. जिसमें उसने एक डायरी में लाल स्याही से लिखा हुआ डेथ नोट मिला. जिसमें  नंदरामपुर बास के चौधरी परिवार के दो सदस्यों सहित धारूहेड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति पर पैसों के लेनदेन पर उनको परेशान करने का आरोप लगाया गया था. 

साथ ही उसमें लिखा है कि चौधरी परिवार से लिए गए पैसे पर 35 से 40 फीसदी ब्याज देने का दबाव बना रहे हैं व उनसे चौधरी परिवार ने जबरन खाली चेक लिए हैं और कुछ खाली कागजों पर साइन करा कर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है . इन सब बातों से परेशान होकर हंसराज ने देसी कट्टे से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हंसराज की पत्नी अंजना चौहान के द्वारा दी गई FIR के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है , मृतक हंसराज के द्वारा लिखे गए डेथ नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और अभी मृतक के बैंक अकाउंट व अन्य कागजों को खंगाला जा रहा है, साथ ही मृतक ने अपने डेथ नोट में जिन व्यक्तियों पर आरोप लगाते हुए बातें लिखी है उन पर भी गहनता से जांच की जा रही है जांच के बाद ही पूरे मामले की सत्यता का पता चल पाएगा.
फिलहाल भिवाडी एएसपी विपिन शर्मा ने  मामले को लेकर बताया की मृतक की पत्नी ने  उसके पति को आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज कराया है. उसी आधार पर  अब मामले की आगे की जांच की जा रही है. 

Trending news