Alwar news: पड़ोसी खेत वाले ने क्यों लगाई मुर्गी फार्म में आग, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement

Alwar news: पड़ोसी खेत वाले ने क्यों लगाई मुर्गी फार्म में आग, वजह जान रह जाएंगे हैरान

बानसूर के नागल लाखा में रविवार को ट्रैक्टर में सवार होकर आए कुछ लोगों ने एक मुर्गी फार्म में आग लगा दी और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. जिसमें मुर्गी फार्म में आग लगने से काफ़ी नुकसान हो गया. जिसको लेकर पीड़ित ने आज हरसौरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Alwar news: पड़ोसी खेत वाले ने क्यों लगाई मुर्गी फार्म में आग, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Alwar news: बानसूर के नागल लाखा में रविवार को ट्रैक्टर में सवार होकर आए कुछ लोगों ने एक मुर्गी फार्म में आग लगा दी और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. जिसमें मुर्गी फार्म में आग लगने से काफ़ी नुकसान हो गया. जिसको लेकर पीड़ित ने आज हरसौरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. मामला हरसौरा थाना क्षेत्र के नागल लाखा गांव का रविवार को 2-3 बजे का है. पीड़ित ने आज दोपहर में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. जहा पड़ोसी खेत वालों ने मुर्गी फार्म से बदबू आने से नाराज होकर फार्म में आग लगा दी. जिससे मुर्गी फार्म का सामान जलकर राख हो गया.

विजेन्द्र सिंह पुत्र वीरु सिंह बावरिया निवासी कोठिया ने हरसौरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि रविवार को 2-3 बजे के बीच हमारे खेत के पड़ोसी रामू पुत्र गिरधारी और उसका लड़का राकेश पुत्र रामू निवासी चौढानिया सहित एक अन्य व्यक्ति हमारे मुर्गी फार्म नागल लाखा पर आए और गाली गलौज करने लग गए और कहने लगे की आपको कई बार मुर्गी फार्म हटाने के लिए बोल दिया लेकिन आप नही मानोगे और उन्होनें फार्म में आग लगा दी. आग लगाने के बाद मौके से फरार हो गए. इस दौरान मुर्गी फार्म पर मेरी पत्नी और बच्चें थे. मेरी पत्नी और बच्चें मुर्गी फार्म के अंदर थे. 

ये भी पढें- Nagaur news: शहीद अर्जुन राम बसवाना का शहादत दिवस, पिता और भाई ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि

उन लोगों ने जलाकर मारने की नियत से उनको फार्म के अंदर ही बंद कर दिया और आग लगाकर फरार हो गए. इस दौरान मेरी पत्नी ने फार्म की जाली को तोड़कर अपनी और बच्चों की जान बचाई और परिजनों को सूचना दी. सूचना पर घर के लोग मौके पर पहुंचे तब तक फार्म जल गया था. बडी मुश्किल से आग को काबू में किया गया. फार्म का पुरा सामान जलकर राख हो गया. हरसौरा पुलिस थाना हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि आज़ पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने रविवार को आग लगने की पुलिस में कोई सूचना नहीं दी गई थी. आज दोपहर में मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढें- Jaisalmer news: जैसलमेर भाजपा कार्यकर्ता ने महिलाओं व स्कूली छात्राओं को फ्री में दिखाई "केरला" फिल्म 

Trending news