रामगढ़ः असामाजिक तत्वों का आतंक, शिव की मूर्ति तोड़ने के बाद नंदी को बनाया निशाना
Advertisement

रामगढ़ः असामाजिक तत्वों का आतंक, शिव की मूर्ति तोड़ने के बाद नंदी को बनाया निशाना

Ramgarh , Alwar news: अलवर  जिले के रामगढ़ के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में  लगातार असामाजिक तत्वों आतंक बढ़ता ही जा रहा है. इस बार असामाजिक तत्वों  ने  शिवजी की प्रतिमा खंडित करने के बाद नंदी को निशाना  बनाया है जिसके कारण इलाके में लोग गु्स्से का माहौल है.

रामगढ़ः असामाजिक तत्वों का आतंक, शिव की मूर्ति तोड़ने के बाद नंदी को बनाया निशाना

Ramgarh , Alwar news: अलवर  जिले के रामगढ़ के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में पिछले 4 दिनों में लगातार असामाजिक तत्वों के जरिए धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने वाली घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पहले इस क्षेत्र में वनखंडी महादेव पर चोरी की वारदात हुई, तो वहीं मोक्षधाम में शिव भगवान की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया , अब भैसडावत गांव में नन्दी (बैल )पर हमला किये जाने का मामला सामने आया है .

बता दें कि  गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के भैंसडावत गांव में  कुछ असामाजिक तत्वों ने एक नंदी के पैर पर धारदार हथियार से वार करके उसे जख्मी कर दिया.सुबह जाटव ने घटना के बारे में तहसीलदार विनोद कुमार मीणा और थानाधिकारी ताराचंद शर्मा को इसकी जानकारी दी. सूचना पर थानाधिकारी ताराचंद शर्मा मय जाब्ते और तहसीलदार विनोद कुमार मीणा और उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा भी मौके पर पहुंचे. साथ ही इलाके में लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

हालांकि इस मामले में किसी व्यक्ति के जरिए नन्दी पर हमला किये जाने की पुष्टी अभी नहीं हुई है फिर भी पुलिस का कहना है नन्दी के घायल होने की उन्हें जानकारी ग्रामीणों के जरिए मिली थी. जांच में पाया कि  उसके पैर में  किसी नुकीली या धारदार चीज से चोट लगी हुई थी  जिससे काफी खून बह गया है. शुरूआती जांच में अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि  आखिर नन्दी कैसे जख्मी हुआ. 

इस बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को  बताया  कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं थाना अधिकारी ताराचंद शर्मा ने ग्रामीणों क्षेत्र में आपसी सौहार्द को बनाए रखने की अपील की और कहा कि अगर कोई व्यक्ति इस तरह की घटनाओं में लिप्त है और आपकी नजरों में है तो आप पुलिस को बताए ताकि हम ऐसे ऐसे असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई कर सकें.

वहीं घटना के बाद से ही हिंदू संगठनों में रोष है. इस दौरान उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा ,सरपंच रामहैत जाटव, तहसीलदार विनोद कुमार मीणा, थानाधिकारी ताराचंद शर्मा, पशु चिकित्सा अधिकारी प्रेम सिंह मीणा के साथ घटनास्थल पर सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

Trending news