Alwar News: राजगढ़ में बेरहमी से खत्म हुई लव स्टोरी, ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा
Advertisement

Alwar News: राजगढ़ में बेरहमी से खत्म हुई लव स्टोरी, ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा

राजस्थान में राजगढ़-अलवर रेल मार्ग के मध्य स्थित ढिगावड़ा स्टेशन के समीप प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची.

Alwar News: राजगढ़ में बेरहमी से खत्म हुई लव स्टोरी, ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा

Rajgarh, Alwar News: राजगढ़-अलवर रेल मार्ग के मध्य स्थित ढिगावड़ा स्टेशन के समीप प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने दोनों के क्षत-विक्षत शवों को एकत्रित कर राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. शुक्रवार की सुबह दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया.

जीआरपी के हैडकांस्टेबल सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मध्य रात्रि करीब 2 बजे सूचना मिली की ढिगावड़ा रेलवे स्टेशन पर एक लड़का और एक लड़की ट्रैन से टकराकर मृत्यु हो गई, जिस पर मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शवों को एकत्रित किया गया. इसी दौरान दोनों मृतकों के परिजन आ गये और कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या करना बताया गया है. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

इस संबंध में नाबालिग युवती की ओर से परिजन ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी भतीजी मध्यरात्रि में परिवार जनों को बिना बताए घर से निकल गई थी. रात्रि करीब 2.45 बजे आस-पास मालूम करने पर पता चला की रेलवे स्टेशन ढिगावड़ा पर ट्रेन के सामने टकराये जाने पर मृत्यु हो गयी है. 

रिपोर्ट में बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली है. वहीं दूसरी ओर युवक के परिजनों की ओर से रिपोर्ट पेश कर बताया कि ढिगावड़ा रेलवे स्टेशन पर एक युवती के साथ दौलतपुर साबरमती ट्रेन के आगे जाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news