Alwar में चोरों का आतंक, दुकान के ताले काटकर उड़ाया हजारों का सामान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2297904

Alwar में चोरों का आतंक, दुकान के ताले काटकर उड़ाया हजारों का सामान

Alwar News: राजस्थान में अलवर शहर में चोरों का गिरोह निरंतर सक्रिय होकर पुलिस को दे रहा है चुनौती जबकि मुस्तैदी का दावा करने वाली पुलिस इन चोरों के गिरोह को पकड़ नहीं पा रही है. शहर में हो रही ताबड़तोड़ चोरी की इन घटनाओं से लोगों को अब डर सताने लगा है. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर शहर में चोरों का गिरोह निरंतर सक्रिय होकर पुलिस को दे रहा है चुनौती जबकि मुस्तैदी का दावा करने वाली पुलिस इन चोरों के गिरोह को पकड़ नहीं पा रही है. शहर में हो रही ताबड़तोड़ चोरी की इन घटनाओं से लोगों को अब डर सताने लगा है. लगातार हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस की सक्रियता व रात की गस्त पर भी अब सवालिया निशान लगने लगे हैं.

ताजा मामला शहर कोतवाली से महज 100 मीटर दूरी का है, जहां चोरों ने राम पान स्टोर के बीड़ी, पान, सिगरेट के बड़े दुकानदार को निशाना बनाया. और करीब 75 हजार की नगदी व सिगरेट के डंडों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिनकी अनुमानित लागत 6 से 7 हजार रुपए के बीच है. चोरों ने दुकान से नकदी, महंगी सिगरेट के बंडल सहित अन्य समान चोरी कर लिए. 

दुकानदार को सुबह ताले टूटे मिले. तब जाकर चोरी होने का पता चला, जिसके बाद दुकानदार प्रदीप ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. प्रदीप ने बताया की उनकी दुकान में पूर्व में 3 बार चोरी हुई शिकायत करने पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया. केवल औपचारिकता निभाई. 

अब दोबारा चोरों ने फनर से ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया और कटे हुए तालों को वहीं छोड़कर फरार हो गए. शहर के घंटाघर चौक और दुकान की दूरी मैच 100 मीटर है. दूसरी और सब्जी मंडी है. वहीं तीसरे रास्ते पर बड़ा पंसारी बाजार है जहां लाखों करोड़ों का रोज व्यापार होता है. घटना से स्थानीय व्यापारियों में पुलिस व्यवस्था को लेकर आक्रोश है.

Trending news