Alwar News: ताला तोड़कर वार्ड से फरार हो गई महिला कैदी, ऐसे दिया पुलिसकर्मियों को चकमा
Advertisement

Alwar News: ताला तोड़कर वार्ड से फरार हो गई महिला कैदी, ऐसे दिया पुलिसकर्मियों को चकमा

राजस्थान में अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती एक बंदी महिला सरिए से बाथरूम का गेट का ताला तोड़कर मौके से फरार हो गई. 

Alwar News: ताला तोड़कर वार्ड से फरार हो गई महिला कैदी, ऐसे दिया पुलिसकर्मियों को चकमा

Alwar News: कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती एक बंदी महिला सरिए से बाथरूम का गेट का ताला तोड़कर मौके से फरार हो गई. 

इस मामले की सूचना महिला बंदी के साथ पुलिसकर्मी महिलाओं ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. उसके बाद मौके पर शहर कोतवाल सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और महिला की जानकारी लेकर तलाश की जा रही है.

यह भी पढे़ं- फरवरी में दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगी ये 3 राशियां, अन्य लोगों के लिए है कठिन समय!

जानकारी के अनुसार, महिला बंदी कमलेश पत्नी अरविंद निवासी राम बिहारी कॉलोनी थाना लोनी यूपी की रहने वाली है. महिला बंदी कमलेश की दोनों बेटी की शादी हरसौरा अलवर के छिंड जयसिंह पुरा में हुई थी और वह अपनी बेटी को ससुराल में लेने आई थी लेकिन उसकी दोनों बेटियों को सुसराल पक्ष के लोगो ने नहीं भेजा, तभी मौके पर लड़ाई झगड़ा और मारपीट हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही हरसोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से महिला कमलेश सहित अन्य दो लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया था.

उसके बाद तहसीलदार द्वारा गिरफ्तारी वारंट बनने के बाद उसको हरसोरा थाना पुलिस ने सेंट्रल जेल में रविवार को दाखिल कराया. रविवार को जेल में उसके अचानक से छाती में दर्द हुआ तब बंदी महिला कमलेश को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था और महिला की सुरक्षा के लिए दो महिला पुलिसकर्मी भी लगाई गई. 

यह भी पढे़ं- फेरों से पहले दुल्हन के कमरे में बार-बार जा रहा था दूल्हा, पिता ने रोका तो मार दिया थप्पड़

महिला पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते वह अस्पताल के अंदर बने बाथरूम में गई और उसका सरिए से ताला तोड़कर उसमें से कूदकर फरार हो गई. महिला बंदी के फरार होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और अब महिला बंदी की पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news