अलवर के नए जिला कलेक्टर ने संभाली कमान, भिवाड़ी की समस्याओं से हुए रूबरू, पढ़ें
Advertisement

अलवर के नए जिला कलेक्टर ने संभाली कमान, भिवाड़ी की समस्याओं से हुए रूबरू, पढ़ें

अलवर के नए जिला कलेक्टर पुखराज सेन ने अलवर की कमान संभालने के बाद पहली बार भिवाड़ी का दौरा करते हुए बीड़ा सभागार में शनिवार को सभी महकमों के अधिकारियों की बैठक ली.

अलवर के नए जिला कलेक्टर ने संभाली कमान, भिवाड़ी की समस्याओं से हुए रूबरू, पढ़ें

Alwar news: अलवर के नए जिला कलेक्टर पुखराज सेन ने अलवर की कमान संभालने के बाद पहली बार भिवाड़ी का दौरा करते हुए बीड़ा सभागार में शनिवार को सभी महकमों के अधिकारियों की बैठक ली. करीब एक घंटे तक चली बैठक के दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों से इंट्रोडक्शन करते हुए अलग-अलग विभागों की समस्याओं पर इनिशियल रुप से जानकारी ली. साथ ही भिवाड़ी की अनेक समस्याओं के जल्द से जल्द निराकरण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए. 

जिला कलेक्टर पुखराज सेन ने सरकार की महत्वाकांक्षी योजना महंगाई राहत शिविरों के द्वारा लोगों को ज्यादा से ज्यादा राहत पहुंचाने के आदेश दिए. जिला कलेक्टर पुखराज सेन ने बताया कि अलवर की कमान संभालने के बाद उनके द्वारा पूरे जिले में सभी अधिकारियों के साथ बैठक लेकर भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से समस्याओं को जानने का प्रयास किया जा रहा है साथ ही उन समस्याओं को जानकर किस तरह से दूर किया जा सकता है. 

इस पर जल्दी ही एक रोडमैप तैयार किया जाएगा और उनके जल्द निराकरण के प्रयास किए जाएंगे. भिवाड़ी बीड़ा सीईओ श्वेता चौहान ने भी अभी 1 दिन पहले ही ज्वाइन किया है उनके द्वारा भी भिवाड़ी की समस्याओं को जानने का प्रयास किया जा रहा है, जल्दी ही सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा. भिवाड़ी में प्रदूषण की समस्या पर बोलते हुए कहा कि अभी जल्दी ही डीएलएसए की बैठक आयोजित कर उसमें अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और इसका भी कोई न कोई समाधान निकाला जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Bundi : महंगाई राहत शिविर के कर्मियों ने ऐसे पहुंचाई गर्भवती महिला को बड़ी राहत, जानिए मामला

ग्रीष्मकालीन अवकाश में निजी स्कूलों के द्वारा की जा रही मनमानी पर भी जिला कलेक्टर ने मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी से बात कर इसकी जांच कराने का आश्वासन दिया साथ ही भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र में एक सरकारी डॉक्टर के क्वार्टर में नॉन मेडिकल व्यक्ति के द्वारा बच्चों को दवाई दिए जाने के मामले में भी कलेक्टर ने जांच करा कर कार्यवाही करने की बात कही.

REPORTER- KAMLESH JOSHI

Trending news