Alwar: तेज अंधड़ में उड़ा कंपनी का टीन शेड, ट्रैक्टर व पिकअप सहित 8 मजदूर दबे, देखें तस्वीरें
Advertisement

Alwar: तेज अंधड़ में उड़ा कंपनी का टीन शेड, ट्रैक्टर व पिकअप सहित 8 मजदूर दबे, देखें तस्वीरें

भिवाड़ी में सोमवार देर शाम आए अंधड़ के कारण चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र में बालाजी कॉर्क फैक्ट्री का टीन सेड उड़ कर रोड पर जा गिरा जिससे एक ट्रैक्टर व एक पिकअप उसकी चपेट में आ गए.

Alwar: तेज अंधड़ में उड़ा कंपनी का टीन शेड, ट्रैक्टर व पिकअप सहित 8 मजदूर दबे, देखें तस्वीरें

Alwar news : भिवाड़ी में सोमवार देर शाम आए अंधड़ के कारण चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र में बालाजी कॉर्क फैक्ट्री का टीन सेड उड़ कर रोड पर जा गिरा जिससे एक ट्रैक्टर व एक पिकअप उसकी चपेट में आ गए. उसी समय पिकअप व ट्रैक्टर पर करीब 6 मजदूर माल की अनलोडिंग कर रहे थे व दो ड्राइवर ट्रैक्टर व पिकअप पर बैठे हुए थे. जैसे ही टीन शेड आकर उन पर गिरा तो ये 8 लोग भी उसके नीचे दब गए. टीन शेड को गिरता हुआ देख आसपास अफरा-तफरी मच गई.

कंपनियों में काम पर लगे मजदूर दौड़ कर बाहर आए. आनन-फानन में ही दबे हुए 8 लोगों को टीन शेड से बाहर निकाला गया टीन शेड का पूरा का पूरा हिस्सा ट्रैक्टर और पिकअप पर आकर गिर गया व कुछ हिस्सा पास से गुजर रही 11 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन पर भी गिर गया. गनीमत यह रही कि जिस समय टीन शेड गिरा उस समय तारों में बिजली नहीं आ रही थी अगर लाइट कटी हुई नहीं होती तो एक बहुत बड़ा हादसा सामने आ सकता था. 

fallback

ये भी पढ़ें- Alwar news: पड़ोसी खेत वाले ने क्यों लगाई मुर्गी फार्म में आग, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ट्रैक्टर व पिकअप में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है सूचना लगते ही चोपानकी थाना अधिकारी नंदलाल जांगिड़ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस पूरे हादसे में माल को अनलोड कर रहे मजदूर धनपाल, अवधेश, संजीव, बालकिशन, सत्यवान, रिजवान सहित पिकअप का ड्राइवर आदिल व ट्रैक्टर का ड्राइवर हकमुद्दीन बाल बाल बच गए फिलहाल मौके पर पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- Nagaur news: शहीद अर्जुन राम बसवाना का शहादत दिवस, पिता और भाई ने दी नम आंखों से श्रद्धांजलि

Trending news