अलवर में बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक पर लाठी-सरियों से हमला, बदमाशों ने तोड़े दोनों पैर
Advertisement

अलवर में बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक पर लाठी-सरियों से हमला, बदमाशों ने तोड़े दोनों पैर

Alwar news: शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के हसन खा मेवात नगर स्थित सेलटैक्स आफिस के बाहर बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक के साथ करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठी सरिए से हमला कर दिया जिसमें युवक के दोनों पैर तोड़ दिए.

 

अलवर में बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक पर लाठी-सरियों से हमला, बदमाशों ने तोड़े दोनों पैर

Alwar: शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के हसन खा मेवात नगर स्थित सेलटैक्स आफिस के बाहर बजरंग ट्रांसपोर्ट के मालिक के साथ करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठी सरिए से हमला कर दिया जिसमें युवक के दोनों पैर तोड़ दिए. जिसको घायल अवस्था के चलते जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है .

घायल युवक के पिता गौरी शंकर ने बताया कि उनका बेटा अंकित सेल टैक्स ऑफिस में गाड़ी को छुड़वाने के दो लाख रुपए लेकर गया था तभी वहा दूसरे ट्रांसपोर्ट कंपनी के करीब आधा दर्जन लोग पहुंचे और अंकित पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें अंकित के दोनों पैर टूट गए जैसे ही मारपीट की घटना हुई तो उस समय सेल टैक्स विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी भी बाहर सड़कों पर आ गए और घायल युवक को बचाया ओर सेल टैक्स की गाड़ी में घायल अंकित खुडिया को लेटाकर अस्पताल पहुंचाया गया.

उसके पिता ने बताया कि किसी भी तरह की कोई पुरानी रंजिश नहीं थी केडलगंज में उनकी बजरंग ट्रांसपोर्ट नाम से दुकान है वही मारपीट करने वाले लोग हमला करने के बाद दो लाख रुपये और सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए.

फिलहाल इस मामले में शिवाजी पार्क थाना पुलिस को सूचना दी गई है उन्होंने बताया कि दूसरे ट्रांसपोर्ट कंपनी के लोग अंकित पर पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे और मारपीट करने का मौका देख रहे थे तभी अंकित अकेला सेल टैक्स ऑफिस गया तब उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें...

IPL-2023: ये हैं आईपीएल-2023 के क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां

सीकर की महिला ने मालदीव में फंसे पति की वापसी के लिए PM मोदी से की ये अपील

Trending news