Alwar : 11 हजार केवी की बिजली लाइन टूटने से एक महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
Advertisement

Alwar : 11 हजार केवी की बिजली लाइन टूटने से एक महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

उपखंड क्षेत्र के ग्राम पिसई में सोमवार को सुबह 11000 विद्युत लाइन का तार टूट कर गिरने से 30 वर्षीय विवाहिता रेखा पत्नी धर्मवीर की बुरी तरह झुलस कर मौत हो गई.साथ ही करंट की चपेट में आया 12 वर्षीय उसका पुत्र कपिल गंभीर रूप से घायल हो गया.

Alwar : 11 हजार केवी की बिजली लाइन टूटने से एक महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Alwar news: उपखंड क्षेत्र के ग्राम पिसई में सोमवार को सुबह 11000 विद्युत लाइन का तार टूट कर गिरने से 30 वर्षीय विवाहिता रेखा पत्नी धर्मवीर की बुरी तरह झुलस कर मौत हो गई.साथ ही करंट की चपेट में आया 12 वर्षीय उसका पुत्र कपिल गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका उपचार नदबई के राजकीय चिकित्सालय में कराया जा रहा है. जैसे ही घटना की जानकारी ग्राम वासियों को मिली तो आक्रोशित ग्रामीणों ने कठूमर उपखंड मुख्यालय पर पहुंचकर कठूमर नगर रोड पर विद्युत कार्यालय के आगे मृतक महिला का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए.

इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की काफी लंबी लाइन लग गई और यात्री तेज भीषण गर्मी के कारण जाम से परेशान दिखाई दिए.उधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां थानाधिकारी चंद्रशेखर शर्मा द्वारा लोगों से समझाइश की गयी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया. जिस पर ग्रामीण व परिजन माने और जाम खुलवाया. मांग रखी वही परिजनों द्वारा 20 लाख रुपए, नदबई अस्पताल में भर्ती बच्चे का इलाज कराने सहित अनेक मांगों को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. 

ये भी पढ़ें- छुट्टियों में ये शिक्षक घर नहीं स्कूल को संवारते हैं, पाधौं में फूंकते हैं जान, परिंदो का भी ऐसे रखते है ख्याल 

जिस पर उपखंड अधिकारी द्वारा हर संभव सरकारी सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया गया. वही घटना को लेकर कठूमर सीओ अशोक चौहान भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. वही पुलिस द्वारा महिला के शव को कठूमर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और परिजन मांगे पूरी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर अड़े हुए हैं.घटना की सूचना पर कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा भी मौके पर पहुंचे है और घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है तथा मृतक के परिजनों से भी बातचीत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhilwara: महाराणा प्रताप जयंती पर निकली भव्य शोभायात्रा और शौर्य सभा का आयोजन

REPORTER- KAMLESH JOSHI

Trending news