Rajasthan : दहेज नहीं देने पर रिश्तेदार के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप, फिर फांसी की सूली पर लटकाया
Advertisement

Rajasthan : दहेज नहीं देने पर रिश्तेदार के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप, फिर फांसी की सूली पर लटकाया

रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटा खुर्द में दहेज के लिए विवाहिता के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है.

Rajasthan : दहेज नहीं देने पर रिश्तेदार के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप, फिर फांसी की सूली पर लटकाया

Alwar News : रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटा खुर्द में दहेज के लिए विवाहिता के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर विवाहिता के भाई इरसाद पुत्र अलीमोहम्मद जाति मेव निवासी बुबलहेडी पुलिस थाना पिनगवां जिला नूंह मेवात हरियाणा ने थाना पुलिस को दहेज हत्या की रिपोर्ट देने के बाद तीन लोगों द्वारा गैंगरेप के बाद बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए एक और रिपोर्ट दी है. पुलिस ने दोनों ही रिपोर्ट लेकर सभी पहलुओं से जांच को देखते हुए मैडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.
शुक्रवार सुबह हुई इस घटना के बाद मृतक विवाहिता रुकमीना पत्नी नाजिम मेव उम्र 22 निवासी कोटा खुर्द का सायं पांच बजे बाद पोस्टमार्टम करवाया गया है.

घटना को लेकर पहली रिपोर्ट लेकर पहुंचे भाई इरसाद ने बताया कि दो वर्ष पूर्व बहन रूकमीना का निकाह नाजिम निवासी कोटा खुर्द के साथ हैसियत से अधिक दहेज देकर किया था.
लेकिन ससुराल पक्ष उसकी बहन को दहेज के लिए लगातार परेशान करता रहा. 18 मई की रात्रि को आरोपियों ने षडयंत्र पूर्वक उसकी बहन की हत्या कर दी . और शव को फंदा लगाकर आत्महत्या बताने का प्रयास किया.

गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप:

पुलिस को दी गई रिपोर्ट के बाद मृतक के भाई ने एक और रिपोर्ट पुलिस को प्रस्तुत की. जिसमें बताया कि दहेज के लिए ससुराल वाले उसकी बहन को परेशान कर रहे थे. छत से नीचे गिरे उसके पिता का अलवर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. जिसे देखने के लिए बहन अलवर अस्पताल आने की जिद ससुराल पक्ष से कर रही थी. लेकिन ससुराल जनों ने उसकी बहन को नहीं आने दिया. बहन के साथ रात करीब 12-1 बजे तीन लडको ने शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म किया था. जिसे लेकर इनके घर में कहासुनी भी हुई.

रात को मामले को दबाने का प्रयास किया गया था. लेकिन मेरी बहन अपने पीहर वालो को घटना के बारे मे बताने की जिद पर अड़ी रही. तो मुलजिमान नाजिम पुत्र हनीफ, फरजाना पत्नी रासून व तीन अन्य व्यक्तियो ने एकराय से गला दबाकर मेरी बहन की हत्या कर दी. आरोपी साहून पुत्र हक्कू के कहने पर सुबह करीब 4 बजे शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. रैप में दो लडके मुण्डाखेडा व केशरपुर के रहने वाले भी शामिल हैं. जो इनके रिश्तेदार हैं. इसकी जानकारी हमें बाद में लोगों से मिली है.

यह भी पढे़ं- 

हफ्ते में एक बार जरूरी है दहाड़े मारकर रोना, जानें फायदे

 आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

 

Trending news