Rajasthan : रात के अंधेरे में बाइक सवार मनचलों ने लड़कियों को पीछे से मारा झपटा, फिर ऐसे मिला सबक
Advertisement

Rajasthan : रात के अंधेरे में बाइक सवार मनचलों ने लड़कियों को पीछे से मारा झपटा, फिर ऐसे मिला सबक

अलवर के महिला थाना पुलिस ने नाबालिग को छेड़ने के मामले में मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan : रात के अंधेरे में बाइक सवार मनचलों ने लड़कियों को पीछे से मारा झपटा, फिर ऐसे मिला सबक

Alwar News : अलवर के महिला थाना पुलिस ने नाबालिग को छेड़ने के मामले में मनचले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिनों नाबालिक का पीछा कर छेड़छाड़ और पिन चुभाकर परेशान करने की मिली शिकायत   

अलवर के महिला थाना पुलिस ने नाबालिक लड़की का पीछा कर छेड़छाड़ व मारपीट की विभिन्न धाराओं में एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसंधान में आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल किया. जिस पर विधि प्रक्रिया पूरी कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया. थानाधिकारी चौथमल ने बताया 22 मई को एक 15 वर्षीय नाबालिक ने अपनी बहन के साथ आकर महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 19 तारीख को रात्री करीब 9 बजे मेगा मार्ट जा रही थी.

इस दौरान उसकी बड़ी बहन भी उसके साथ थी. रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने रात्री व सुनसान जगह का फायदा उठाकर पीछा किया व उसकी जांघ पर झपट्टा मारकर फरार हो गए. जिस पर मामला दर्ज कर टीम गठित की गई और सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक आरोपी यतेन्द्र यादव निवासी घोड़ा फेर को गिरफ्तार किया गया. वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपी की तलाश जारी है. 

यह भी पढ़ेंः 

वहीं अलवर के खैरथल थाना अंतर्गत ग्राम खीरगिची मैं एक विवाहिता ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. थाना अधिकारी अंकेश कुमार ने बताया कि कस्बे के कुठली मोहल्ला निवासी मुनेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई की मेरी 23 वर्षीय लड़की रितु की शादी 2 वर्ष पूर्व नवीन के साथ संपन्न हुई थी आए दिन दहेज के लिए मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था जिससे परेशान होकर मेरी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली!सूचना पर सेटेलाइट अस्पताल में पहुंची पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम करा कर शव को पीहर पक्ष को सौंप दिया गया!पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में शराब के नशे में युवकों ने की मारपीट, रास्ता मांगने पर हुआ विवाद

धौलपुर में एक पिता ने अधेड़ के साथ करा दी 7 साल की बच्ची की शादी, जानें क्यों?

Trending news