Alwar Crime हैवानियत से आहत मासूम ने दी जान, आरोपियों के साथ विवाद से थी आह
Advertisement

Alwar Crime हैवानियत से आहत मासूम ने दी जान, आरोपियों के साथ विवाद से थी आह

Alwar Crime अलवर के रामगढ़ में  गैंग रेप से डिप्रेशन में आई नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि  गांव के तीन युवकों  के जरिए नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म  किया था. 

Alwar Crime हैवानियत से आहत मासूम ने दी जान, आरोपियों के साथ विवाद से थी आह

Alwar crime news: अलवर जिले के रामगढ़ उपखंड के नौगांवा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पशुओं को चारा डालने गई एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही तीन लोगों ने जबरन बलात्कार किया गया. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को बात बताई फिर घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली .

आत्महत्या  की सूचना पर नौगावां थाना अधिकारी सुनील टांक ने मृतक पीड़िता के घर पहुंचे. और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सीएचसी लेकर आए. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. इस  घटना के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से अभी बचे हुए हैं. थानाधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद मृतक की मां ने सामुहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी.

तीन लोगों पर सामूहिक बलात्कार का लगाया आरोप 

अपनी नाबालिग बेटी  के पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सीएचसी आए युवती के पिता ने गांव के ही तीन लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है. मृतक युवती के पिता ने बताया कि आरोपी पिछले तीन-चार महीने से उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहे थे. शनिवार की रात करीब 8 बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी बाड़े में पशुओं का स्थान बदलने गई. जहां गांव के तीनों आरोपी उसकी बेटी को पहाड़ी के समीप स्थित एक सुनसान घर में ले गए. और तीनों ने मिलकर सामुहिक बलात्कार किया. जैसे तैसे बेटी ने घर पहुंचकर घटना के बारे में बताया. आरोपियों के परिजनों से शिकायत की गई तो विवाद कर दिया.

वहीं दूसरी तरफ घटना से परेशान बेटी ने रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार की सुबह बेटी का शव घर में ही फंदे से लटका मिला तो सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाई 

तीनों आरोपी विवाहि

मृतक के पिता ने साबिर (32) एवं नासिर (30) पुत्र महमूद मेव एवं नाजिर (28) पुत्र हमीद जाति मेव के खिलाफ नाबालिग बेटी से सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. तीनों आरोपी विवाहित हैं एवं दो से तीन बच्चों के पिता बताए गए हैं. थाना अधिकारी सुनील टांक ने बताया घटना की सूचना पर युवती के शव को रामगढ़ लाकर पोस्टमार्टम कराया गया है. मृतक की मां ने अभी सामुहिक दुष्कर्म कीइ रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news