Ajmer: नंदी के दूध पीने की खबर फैली तो शिवालयों में उमड़ी भीड़, देखें नजारा
Advertisement

Ajmer: नंदी के दूध पीने की खबर फैली तो शिवालयों में उमड़ी भीड़, देखें नजारा

अजमेर शहर के तोपधड़ा इलाके में भगवान नंदी के दूध पीने की वीडियो वायरल हो रहा है. ये मंदिर तोपधड़ा इलाके के कृष्णा चोक क्षेत्र में आता है. 

Ajmer: नंदी के दूध पीने की खबर फैली तो शिवालयों में उमड़ी भीड़, देखें नजारा

Ajmer: राजस्थान के कई जिलों में इस समय भगवान नदीं के दूध पीने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में अजमेर से भी एक वीडयो वायरल हो रहा है. जहां भगवान शिव के मंदिर में नंदी दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं. 

अजमेर शहर के तोपधड़ा इलाके में भगवान नंदी के दूध पीने की वीडियो वायरल हो रहा है. ये मंदिर तोपधड़ा इलाके के कृष्णा चोक क्षेत्र में आता है. यहां भक्तों के द्वारा भगवान नंदी को दूध पिलाया गया तो नंदी ने दूध पी लिया. हालांकि जी राजस्थान इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

प्रतापगढ़ में नंदी ने पीया पानी

प्रदेश सहित जिले में फिर एक बार भगवान के पानी पीने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस बार जिले के शिव मंदिरों में नंदी महाराज पानी पी रहे हैं. जैसे ही लोगों को पता चला नंदी महाराज पानी पी रहे हैं भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा. नंदी महाराज को दूध और पानी पिलाने के लिए लोग कतार में लग गए. 

ये भी पढ़ें- 23 दिव्यांगों को दी गई स्कूटी, राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कही ये बड़ी बात

देवी प्रतिमाओं के जल पीने की खबरों के बाद बड़ी संख्या में लोग मंदिरों में उमड़े रहे हैं. गौरतलब है कि कई वर्षों पहले भी देशभर में ऐसी ही खबरें आने के बाद हलचल मच गई थी. कई लोग इसे अंधविश्वास (blind faith in rajasthan) बताते रहे तो कई लोग इसे वैज्ञानिक कारण बताते रहे. यह ताजा घटना शनिवार को शिव मंदिरों की है. यहां लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नंदी महाराज के मुख के पास पानी ले जाने से वे पी रहे हैं. 

Trending news