भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video
Advertisement

भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Premi Premika Video: कुछ समय पहले लड़की गायब हो गई थी और उसके बूढ़े मां बाप ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन ढूंढने के बाद जब लड़की मिली तो उसने अपने मां-बाप को भी पहचानने से इंकार कर दिया. दिल को झकझोर देने वाला यह वीडियो कोई रील वीडियो नहीं है बल्कि हकीकत है. 

भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Premi Premika Video: कहते हैं इस दुनिया में मां-बाप से बढ़कर एक इंसान के लिए कोई नहीं होता है. एक तरह से देखा जाए तो मां-बाप ही भगवान का दूसरा रूप होते हैं, जो बेचारे अपनी जिंदगी भर अपनी खुशियों को त्याग कर बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं लेकिन जब बच्चे अपने मां-बाप को ठोकर मार कर किसी के लिए चले जाते हैं तो उससे बुरा बेचारे मां-बाप के लिए कुछ भी नहीं होता है. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही झकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक बेरहम बेटी ने अपने पिता के साथ जो किया है, वह देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

हैरानी की बात तो यह है कि बेचारा बाप भरी महफिल में अपनी बेटी के हाथ जोड़ता रहा, इज्जत बचाने की खातिर उसके पैरों तक में गिर पड़ा लेकिन बेटी पर तो इश्क का ऐसा भूत सवार था कि वह सबके सामने अपने बाप की इज्जत तार-तार करके लवर के साथ चली गई. वीडियो महज 30 सेकंड का है लेकिन नजारा देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक लाचार बाप ने किस तरह से बेटी को मनाने के लिए उसके कदमों में नाक रगड़ी है, वह देखकर आपका दिल टूट जाएगा.

यह भी पढे़ं- अजगर को नहीं पसंद आया 'लड़की का चुम्मा', जबड़े में भर लिया मुंह, नजारा देख कांप जाएगी रूह

बेटी हो गई पत्थर दिल 
लोगों को रुला कर रख देने वाला यह वीडियो बहुत ही ज्यादा इमोशनल है. वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की की मां उसके सामने हाथ जोड़ने लगती है लेकिन बेरहम बेटी को जरा भी तरस नहीं आता है. आपका कलेजा तक फट जाएगा, जब आप देखेंगे कि पुराने फटे कपड़े पहने लड़की का बाप अपनी बेटी के हाथ जोड़ने लगता है लेकिन वह अपने लवर के हाथ पकड़े खड़ी रहती है. दिल टूट जाता है जब लाचार बाप बेटी के प्रेमी के भी पैर पकड़ लेता है लेकिन वह अपने कदम पीछे खींच लेता है. 

बाप ने नाक तक रगड़ी
हर तरफ से हारा बाप जैसे ही बेटी को जाता हुआ देखता है तो वह घुटनों के बल जमीन पर बैठ जाता है और अपना अपनी नाक रगड़ने लगता है लेकिन बेटी पर अपने लवर के प्यार का ऐसा भूत सवार होता है कि वह लवर का हाथ पकड़ती है और वहां से चली जाती है. इधर लाचार बाप चिल्लाता रह जाता है. यह नजारा जिसने भी देखा, उसका कलेजा मानो फट गया लेकिन बेटी को अपने पिता जरा भी तरस नहीं आता है.

यह भी पढ़ें- Video: शैतान बंदर ने लगा दी खतरनाक किंग कोबरा की वाट, इतना छेड़ा कि बेचारा परेशान हो गया

बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार
जानकारी के मुताबिक किया वीडियो गुजरात के बनासकांठा का है. कहा जा रहा है कि बेटी के प्रेमी के साथ घर से चले जाने के बाद पिता का रो रो कर बुरा हाल है. दरअसल कुछ समय पहले लड़की गायब हो गई थी और उसके बूढ़े मां बाप ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन ढूंढने के बाद जब लड़की मिली तो उसने अपने मां-बाप को भी पहचानने से इंकार कर दिया. दिल को झकझोर देने वाला यह वीडियो कोई रील वीडियो नहीं है बल्कि हकीकत है. 

यह बनासकांठा जिले में दियोधर तहसील के रैया गांव का बताया जा रहा है, जहां पर लवर के साथ भाग कर शादी करने के लिए भागी बेटी को लेने के लिए जब मां-बाप पहुंचे तो उसने साथ आने से मना कर दिया. यह नजारा जिसने भी देखा, उसका दिल टूट गया. वीडियो को  videonation.teb नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो देखकर लोगों की आंखें नम हुई जा रही हैं.

Trending news