पूनिया ने कहा- कांग्रेस पार्टी की लूट और झूठ का खेल हुआ बेनकाब, प्रदेश को ठगने वाली सरकार 2023 में होगी विदा
Advertisement

पूनिया ने कहा- कांग्रेस पार्टी की लूट और झूठ का खेल हुआ बेनकाब, प्रदेश को ठगने वाली सरकार 2023 में होगी विदा

Satish Poonia : प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लूट और झूठ का खेल बेनकाब हुआ है. प्रदेश को ठगने वाली सरकार 2023 में विदा होगी. 

पूनिया ने कहा- कांग्रेस पार्टी की लूट और झूठ का खेल हुआ बेनकाब, प्रदेश को ठगने वाली सरकार 2023 में होगी विदा

Satish Poonia :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार शाम को ब्यावर पहुंचे. पुनिया ने शहर के देलवाडा रोड स्थित राधा कुंज गार्डन में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शिरकत की.

इस दौरान मोर्चे के पदाधिकारियों ने मां भारती, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया. शिविर के उद्घाटन सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इससे पूर्व पुनिया के ब्यावर के अजमेर रोड स्थित एसआर पेट्रोल पंप पर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के जिला देहात अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा के नेतृत्व में भाजपा मंडल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनसंघ से लेकर विपक्ष से विकल्प तक की यात्रा में भाजपा में मोर्चो की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. हालांकि इससे पहले मोर्चा की इस तरह की प्रखरता, मुखरता तथा उपस्थिति कम रहती थी लेकिन वर्तमान में मोर्चो की भूमिका झंडे में डंडे की है. पार्टी के आधार स्तंभ है और सभी सामाजिक वर्गो को ध्यान में रखते हुए समाज की एक अच्छी सोश्यल इंजीनियरिंग है. पूनिया गुरुवार को ब्यावर में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग में शिरकत करने आये थे.

इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. मीडिया से मुखातिब होने के दौरान पूनिया ने कहा कि जब विपक्ष में होते है तो उनके लोग सरकार की नीतियों को उजागर करते है और उनके हक के लिए लड़ते है और जब शासन में होते है तो शासन की नीतियों के माध्यम से समाज के हर तबके के उत्थान के लिए पीएम के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास तथा सबका प्रयास के उधात मंत्र के साथ आगे बढ़ते है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सिंद्धात और व्यवहार दोनों के ही आधार पर पार्टी के कार्यकत्र्ताओं को गढ़ते है और आगे बढ़ते है. प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने आगामी योजना पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में मिशन 2023 में एससी मोर्चा तथा जाति वर्ग की बडी भूमिका होगी.

प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए पूनिया ने कहा कि प्रदेश में 55 वर्षो तक राज करने के बावजूद कांग्रेस का लूट और झूठ का खेल बेनकाब हो गया. इसी आधार पर हम 2023 में सभी जाति वर्ग के लोगों को लेकर आगे बढ़ेंगे. प्रदेश में वर्तमान में कांग्रेस पार्टी में चल रहे घटनाक्रम पर बोलते हुए पूनिया ने बताया कि प्रदेश का दुर्भाग्य है कि यहां पर अशोक गहलोत की सरकार है. पिछले चार साल के कालखंड में प्रदेश में सबसे ज्यादा अपराध घटित हुए है. यहां पर 7 लाख 97 हजार मुकदमे, 6 हजार 337 अपराध-बलात्कार की घटनाएं जिसमें 17 बलात्कार प्रतिदिन तथा 7 हत्याएं हर रोज हो रही है. यह सरकार की बानगी है.

पूनिया ने कहा कि प्रदेश का किसान कर्ज माफी तथा युवा रोजगार के लिए त्रस्त है. प्रदेश में बेरोजगार की का प्रतिशत 32 प्रतिशत पहुंच गया है. प्रदेश में हर 12 किलोमीटर पर भ्रष्टाचार व्याप्त है. लोकतंत्र में सरकार की अस्थिरता शासन पर प्रभाव डालती है. प्रदेश में अराकजता के लिए कांग्रेस पार्टी की अन्र्तकलह जिम्मेदार है. पूनिया ने कहा कि यह भले ही उनका घर का झगडा होगा लेकिन उसने प्रदेश की जनता के साथ ठगी की है. और ऐसी सरकार को प्रदेश की जनता 2023 में हमेशा के लिए विदा कर देगी.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़े...

मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा ऐलान, सोडाला नहीं 'भारत जोड़ो सेतु' कहलाएगा एलिवेटेड रोड

नोबेल पुरस्कार अल्फ्रेड नोबेल की याद में किया था शुरू, संपत्ति का एक बड़ा हिस्से से होते है वैज्ञानिक सम्मानित

Trending news