Ajmer News: अजमेर में सुरक्षा के लिए लगे CCTV कैमरे को चोर ने किया पार, 2 आरोपी गिरफ्तार
topStories1rajasthan1464794

Ajmer News: अजमेर में सुरक्षा के लिए लगे CCTV कैमरे को चोर ने किया पार, 2 आरोपी गिरफ्तार

Ajmer News: अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने सुरक्षा के साथ ही अपराधिक घटनाओं पर नजर रखने के लिए लगाए गए CCTV कैमरे को चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Ajmer News: अजमेर में सुरक्षा के लिए लगे CCTV कैमरे को चोर ने किया पार, 2 आरोपी गिरफ्तार

Ajmer News: अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने घर में सुरक्षा के साथ ही अपराधिक घटनाओं पर नजर रखने के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों चोरों ने परबतपुरा स्थित घर में लगे सीसीटीवी कैमरे चोरी किए थे. दोनों आरोपियों को सुभाषनगर में चोरी किए गए सीसीटीवी कैमरे बेचते हुए पुलिस ने दबोचा. आरोपियों से चोरी किया गया माल बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ की जा रही है. बाद में दोनों को कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

आदर्श नगर थाने के हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर सीसीटीवी कैमरे चोरी करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था. घर की सुरक्षा के साथ ही आसपास की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए लगाए गए. सीसीटीवी कैमरे ही चोरी करने के मामले में पुलिस ने टीम का गठन कर कार्रवाई शुरू की. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सुभाष नगर में दो संदिग्ध युवक सीसीटीवी कैमरे बेचने की फिराक में है, जिसके बाद पुलिस ने सुभाष नगर में जाकर दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भगवान गंज निवासी आरोपी विशाल नायक उर्फ आयुष (20) और उसके साथी योगेश नायक उर्फ राहुल (19) को गिरफ्तार किया है. 

साथ ही दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए 2 सीसीटीवी कैमरे बरामद कर लिए है. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी मकान मालिक को आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि आदर्श नगर थाना पुलिस दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों का संबंधित थाने से अपराधिक रिकॉर्ड मंगवाया गया है. पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news