ब्यावर में आशापुरा माता मंदिर में पौषबड़ा महोत्सव का हुआ आयोजन, भारी संख्या में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
Advertisement

ब्यावर में आशापुरा माता मंदिर में पौषबड़ा महोत्सव का हुआ आयोजन, भारी संख्या में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Beawar News: आशापुरा माता धाम में पौष माह के देवप्रिय उत्सव पौषबड़ा महोत्सव का आयोजन हुआ. सांध्य आरती तक सेंकड़ों भक्तगणों की उपस्थिति के साथ भक्तगणों के सौजन्य से धूम-धाम से महोत्सव मनाया गया...

भारी संख्या में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Beawar News: आशापुरा माता धाम में पौष माह के देवप्रिय उत्सव पौषबड़ा महोत्सव का आयोजन हुआ. सांध्य आरती तक सेंकड़ों भक्तगणों की उपस्थिति के साथ भक्तगणों के सौजन्य से धूम-धाम से महोत्सव मनाया गया. इस दौरान मां आशापुरा का पुष्प और गुब्बारों से मनमोहक श्रृंगार किया गया. 

साथ ही मंदिर परिसर की भी गुब्बारों से आकर्षक साज-सज्जा की गई. इस मौके पर भजन गायक के सुदामा भजन पार्टी द्वारा एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी. मंदिर समिति के सहसचिव सुरेश वैष्णव ने बताया कि इस महोत्सव में के सुदामा भजन मंडली द्वारा अपने भजनों की उपस्थिति से ऐसा समां बांधा कि उपस्थित सभी भक्तगण झूमने पर मजबूर हो गए. भजन संध्या का शुभारंभ भागचंद चौहान द्वारा गणपती वंदना आओ गजानन्द प्यारे के साथ आरंभ हुआ.

बता दें कि बाद में गायकों ने ऐसा डमरू बजाया भोलेनाथ ने कि सारा कैलाश मगन हो गया, वैष्णोदेवी के मंदिर में लोग मुरादे लाते हैं. सहित एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी. मातृ शक्ति ने नृत्य के साथ भजनों का आनन्द लिया. मंदिर प्रांगण में भजन .सरिता का ऐसा प्रवाह हुआ कि उपस्थित सभी भक्तगण भक्ति रस से सराबोर हो उठे. इस पौषबड़ा महोत्सव में मां आशापुरा ओर पंचमुखी बालाजी महाराज को हलवा ओर पकौड़े का भोग लगाया गया. 

साथ ही सुरम्य सांध्य आरती के बाद कार्यक्रम का समापन हुआ. प्रसाद वितरण में हलवे, पकौड़े का प्रसाद सभी भक्तगणों को वितरित किया. कार्यक्रम में नितेश गोयल, सत्यनारायण प्रजापति सहित अर्चना लोहिया, दुर्गा रामावत, शशि वैष्णव, रेखा गुप्त, सुनीता टेलर, भारती कुमावत, मंजु वर्मा, सीमा गहलोत, ललिता बलदुआ, हीना गर्ग, जयश्री, भावना यादव, श्वेता बंसल, रानु जोशी, सुनीता सिंघल, कौशल्या फतहपुरिया, अंजू गोयल सहित कई मातृ शक्तियों की उपस्थिति रही.

Reporter: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news