राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और सारा अली खान, 185 सदस्यों वाले इस परिवार से की मुलाकात
Advertisement

राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और सारा अली खान, 185 सदस्यों वाले इस परिवार से की मुलाकात

Ajmer news : फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान आज अजमेर जिले के रामसर गांव पहुंचे जहां उन्होंने अजमेर के सबसे बड़े सामूहिक परिवार से मुलाकात करते हुए फिल्म का प्रमोशन भी किया.

राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और सारा अली खान, 185 सदस्यों वाले इस परिवार से की मुलाकात

Ajmer news : फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान आज अजमेर जिले के रामसर गांव पहुंचे जहां उन्होंने अजमेर के सबसे बड़े सामूहिक परिवार से मुलाकात करते हुए फिल्म का प्रमोशन भी किया. रामसर मैं पिछले 7 पीढ़ियों से सुल्तान बागड़ी का परिवार सामूहिक रूप से निवास कर रहा है सभी एक साथ खाना पीना करते हैं.

विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा बचके जरा हटके दो जून को रिलीज हो रही है इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर विकी कौशल और सारा अली खान अलग-अलग जिलों के स्थानों पर प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं इस दौरान वह अजमेर के रामसर गांव पहुंचे जहां 185 सदस्यों का परिवार एक साथ रहता है इस दौरान बागड़ी परिवार ने विक्की कौशल और सारा अली खान का रामसर गांव में पहुंचने पर स्वागत किया और उनके फिल्म की तारीफ करते हुए उनसे बातचीत भी की.

ये भी पढ़ें- पशु-पक्षियों के लिए 10 हजार परिंडे व 1500 कुंड रखे जाएंगे, जयपुर मेयर ने की शुरूआत

विकी कौशल और सारा अली खान ने ही परिवार के सदस्यों से बातचीत करते हुए वह किस तरह से खाना एक साथ बनाते हैं और किस तरह से अपने सामूहिक परिवार में रहते हैं इसकी जानकारी ली. वहीं उनको अपनी फिल्म देखने की अपील भी की गई. उन्होंने बताया कि जरा बचके जरा हटके फिल्म भी सामूहिक परिवार से ही जुड़ी है और यह पारिवारिक फिल्म है जिसमें एक बड़ा परिवार किस तरह से रहता है इसकी जानकारी दी गई है और इसीलिए इस फिल्म का प्रमोशन बड़ी परिवार में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajsamand : सरपंच अयन जोशी का पूर्व सरपंच पर पंचायत की जमीन बेचने का लगाया आरोप, पढ़ें

Trending news