Nawan: बारात को ले जा रही बस ने खाई पलटी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ वीडियो
Advertisement

Nawan: बारात को ले जा रही बस ने खाई पलटी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ वीडियो

नागौर जिले के कुचामन सिटी में स्टेशन रोड द्वार के पास बारात को ले जा रही एक बस पलट गई. 

बस ने खाई पलटी

Nawan: राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन सिटी में स्टेशन रोड द्वार के पास बारात को ले जा रही एक बस पलट गई. गनीमत यह रही कि बस में सवार यात्रियों में किसी को कोई ज्यादा चोट नहीं लगी है. सूचना मिलते ही कुचामन वृत्ताधिकारी संजीव कटेवा और कुचामन थाना अधिकारी हनुमान सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें - Nawan: स्कूल जा रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

हादसे में घायल हुए 5 महिलाओं सहित 6 लोगों को कुचामन के राजकीय अस्पताल भिजवाया गया है. जहां पीएमओ डॉक्टर पहलाद बाजिया के नेतृत्व में चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया. वृत्ताधिकारी संजीव कटेवा ने बताया कि डीडवाना से बारातियों को लेकर बस जयपुर जा रही थी लेकिन कुचामन में प्रवेश द्वार के पास ड्राइवर बस से अपना नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे पलट गई. उन्होंने कहा कि यह राहत की बात है कि हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें - Nagaur: उपमुख्य सचेतक ने फोन पर जाने बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के घायलों के हाल

संजीव कटेवा वृत्ताधिकारी कुचामन ने बताया कि कुचामन बाईपास पर डीडवाना से जयपुर की ओर जा रही बारात की बस डिवाइडर पर चढ़ने से पलटी खा गई. मौके पर पहुंचकर घायल महिलाओं को कुचामन अस्पताल में भिजवाया गया है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अपने घर भेज दिया जाएगा और जानकारी के मुताबिक ज्यादा जान माल की हानि नहीं हुई है. मामूली चोटें आने से बड़ा हादसा होने से टल गया.

Report: Hanuman Tanwar

Trending news