CM Gehlot से मसूदा विधायक राकेश पारीक ने की अपील, इन मुख्य मांगों को लेकर सौंपा प्रस्ताव
topStories1rajasthan1097621

CM Gehlot से मसूदा विधायक राकेश पारीक ने की अपील, इन मुख्य मांगों को लेकर सौंपा प्रस्ताव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को मसूदा विधानसभा के विधायक राकेश पारीक (Rakesh Pareek) ने राजस्थान के बजट (Rajasthan Budget) में क्षेत्र के विकास के लिए कई प्रस्ताव प्रस्तुत कर बजट में घोषणा करने की अपील की. 

 

CM Gehlot से मसूदा विधायक राकेश पारीक ने की अपील, इन मुख्य मांगों को लेकर सौंपा प्रस्ताव

Masuda: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को मसूदा विधानसभा के विधायक राकेश पारीक (Rakesh Pareek) ने राजस्थान के बजट (Rajasthan Budget) में क्षेत्र के विकास के लिए कई प्रस्ताव प्रस्तुत कर बजट में घोषणा करने की अपील की. 

यह भी पढ़ें- Know Your Horoscope: Valentine day पर मेष, कर्क और ये रशि वाले रखे इन बातों का ध्यान, जानें आज का राशिफल

विधायक पारीक ने मुख्यमंत्री को सौंपे गए प्रस्तावों में मुख्य मांगों के साथ अनेक मांग रखी बिजयनगर में राजकीय महाविद्यालय खोलने, बिजयनगर शहर की पेयजल आपूर्ति सुचारू करने के लिए 25 करोड़ रुपए की स्कीम स्वीकृत करने, भिनाय और राजनगर में 132 केवी जीएसएस का निर्माण करने, विधानसभा क्षेत्र में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय खोलने, भिनाय नागोला होते केकड़ी मार्ग पर मेगा हाइवे स्वीकृत करने, काडोलाई से देवलिया तक डामर सड़क स्वीकृत करने, देवमाली व रेन भिनाय को पर्यटन स्थल घोषित करने, भिनाय में मुंसिफ कोर्ट खोलने, विधानसभा क्षेत्र में एक और अम्बेडकर छात्रावास खोलने, तीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने, पांच प्रथम श्रेणी के पशु चिकित्सालय खोलने, कस्तूरबा विद्यालय देवलिया और किराप में विज्ञान संकाय खोलने, रामगढ़ में उप तहसील और पुलिस चौकी खोलने.

इसके अलावा बांदनवाड़ा क्षेत्र में 10 स्कूल 5 वी से 8 वी में क्रमोन्नत करने, 10 स्कूल 8 वी से 10 वी में क्रमोन्नत करने एवं 3 स्कूल 10 वी से 12 वी में क्रमोन्नत करने की मांग रखी. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में बिजली विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग का अधिशाषी अभियंता कार्यालय भी खोलने का प्रस्ताव प्रस्तुत करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बजट में घोषणा करने की मांग रखी.

यह भी पढ़ें- शहीद अभय सिंह की मूर्ति का अनावरण, माता बोली- उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है

वहीं, बिजयनगर शहर के आमजन का कहना है कि विधायक राकेश पारिक ने हमेशा ही बिजयनगर के विकास पर ध्यान नहीं दिया है जबकि सम्पूर्ण मसूदा विधानसभा में केवल एक मात्र बिजयनगर में नगर पालिका क्षेत्र है, इसके बावजूद भी हमेशा ही बिजयनगर शहर को छोड़कर कर मसूदा विधानसभा के अन्य जगहों पर अधिक ध्यान दिया जाता रहा है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा की मसूदा विधायक राकेश पारिक की कितनी मांगों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी करते है या फिर क्षेत्र की जनता को निराशा हाथ लगेगी. 
Report- Manveer Singh 

Trending news