Kishangarh: वैन और मिनी ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, 5 बच्चे घायल
topStories1rajasthan1460492

Kishangarh: वैन और मिनी ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, 5 बच्चे घायल

मामले की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए शव को जेएलएन अस्पताल जहां उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जा रहा है.

Kishangarh: वैन और मिनी ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, 5 बच्चे घायल

Kishangarh: किशनगढ़ से अजमेर कोचिंग के लिए आ रहे इंजीनियरिंग छात्र से भरी एक वैन और मिनी ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में 1 चालक इमरान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 5 बच्चे घायल हो गए. जिन्हें जेएलएन अस्पताल लाया गया. जहां 2 को भर्ती कराया गया और 3 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं दो बच्चों का जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार किशनगढ़ के रहने वाले सभी बच्चे अजमेर आकाश बाईजूस इंस्टिट्यूट में रोजाना किशनगढ़ से अजमेर वैन के माध्यम से कोचिंग करने आते हैं . इस दौरान आज भी वह ड्राइवर इमरान के साथ कोचिंग के लिए निकले. इसी दौरान कायड़ विश्राम स्थली के नजदीक nh89 पर सामने से आ रहे मिनी ट्रक और वैन के बीच भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भयानक थी की वैन का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. ड्राइवर इमरान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो बच्चे गंभीर घायल हो गए. तीन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए शव को जेएलएन अस्पताल जहां उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जा रहा है. बच्चों के परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई थी. आकाश इंस्टिट्यूट से भी अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस मामले की जानकारी ली जा रही है. हादसे के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद जांच में जुट गई. घटना के बाद मिनी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है.

 

Reporter- Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- Big Raid On Fake Call Center: चित्तौड़गढ़ में फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड, यूएस के लोगों को देते थे झांसा, 16 आरोपी गिरफ्तार

Trending news