Tonk: टोडारायसिंह में कॉलोनी निवासियों ने की उपखंड अधिकारी की मनमानी रोकने की मांग
Advertisement

Tonk: टोडारायसिंह में कॉलोनी निवासियों ने की उपखंड अधिकारी की मनमानी रोकने की मांग

कॉलोनी में करीब 120 विस्थापित परिवार निवास करते हैं लेकिन गत दो-तीन दिन से सरपंच ग्राम पंचायत द्वारा मनमर्जी से यहां बने शौचालय और चबूतरो को थोड़ा जा रहा है.

कॉलोनी निवासियों ने उपखंड अधिकारी  की मनमानी रोकने की मांग की है.

Ajmer: टोडारायसिंह उपखंड (Todarai Singh Subdivision) की थड़ोली ग्राम पंचायत के शंभूनगर विस्थापित कॉलोनी निवासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन पेश कर सरपंच सचिव की मनमानी रोकने की मांग की है. 
उपखंड अधिकारी रूबी अंसार को चेंबर में पेश किए ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि, वह शंभू नगर विस्थापित कॉलोनी के निवासी है.

यह भी पढे़ं- Bhilwara News: दो जवानों की हत्या का जिम्मेदार गैंगस्टर Raju Fauji गिरफ्तार

कॉलोनी में करीब 120 विस्थापित परिवार निवास करते हैं लेकिन गत दो-तीन दिन से सरपंच ग्राम पंचायत द्वारा मनमर्जी से यहां बने शौचालय और चबूतरो को थोड़ा जा रहा है. यदि कार्रवाई को रोका नहीं गया तो स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat Mission) के तहत बने शौचालय टूटने से कॉलोनी में गंदगी फेलेगी, और घरों के सामने खुदे गड्ढों में पानी भरकर मकान ढह जाएंगे.

यह भी पढे़ं- Driving License: अब घर से करें अप्लाई, केकड़ी में फेसलेस लर्निंग लाइसेंस बनना शुरू

ऐसे में ग्राम पंचायत के उपसरपंच एवं तीन अन्य वार्ड पंचों समेत दर्जनों ग्रामीणों ने तत्काल सरपंच सचिव की मनमानी को रोकने की मांग की. इस पर उपखंड अधिकारी अंसार ने मामले की जानकारी प्राप्त कर कार्यवाही का भरोसा दिलाया है.

Report: Purshottam Joshi

Trending news