अजमेर का संडे बारिश से खुशनुमा, लेकिन सड़के बनी दरिया, REET अभ्यर्थी हुए परेशान
Advertisement

अजमेर का संडे बारिश से खुशनुमा, लेकिन सड़के बनी दरिया, REET अभ्यर्थी हुए परेशान

बारिश के कारण शहर की कई गलियां और मुख्य सड़कें जलमग्न हो गई ,साथ ही आना सागर झील से लगातार छोड़े जा रहे पानी के चलते निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई 

अजमेर का संडे बारिश से खुशनुमा, लेकिन सड़के बनी दरिया, REET अभ्यर्थी हुए परेशान

Ajmer : राजस्थान के अजमेर में लगातार हो रही झमाझम बारिश का दौर आज भी जारी है. जिसके कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. रीट की परीक्षा के दौरान हुई, इस बारिश के चलते अभ्यर्थियों को भी परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बारिश के कारण शहर की कई गलियां और मुख्य सड़कें जलमग्न हो गई ,साथ ही आना सागर झील से लगातार छोड़े जा रहे पानी के चलते निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई और कई घरों और दुकानों में भी पानी भरने की जानकारी मिली है.

संडे को हुई बारिश के कारण कई लोगों को राहत मिली तो वहीं परीक्षा केंद्र पर काफी समस्या देखने को मिली, आपको बता दें कि शनिवार को भी हुई बारिश के चलते परीक्षार्थियों की उपस्थिति कम नजर आई थी. 

इधर बारिश के चलते खुशनुमा हुए मौसम के बाद गर्म और चाट पकौड़ी की दुकानों पर भीड़ देखने को मिली, तो वहीं किसानों के चेहरे भी खिले हुए नजर आए. इस बारिश ने प्रशासन की व्यवस्थाओं और अजमेर नगर निगम की ड्रेनेज सिस्टम की भी पोल खोल कर रख दी.

अजमेर के मुख्य मार्गों पर नालों के बजाय सड़कों पर पानी बहता हुआ दिखाई दिया. अजमेर जेएलएन अस्पताल के पास भी सड़क दरिया की तरह नजर आई और इससे काफी परेशानी का सामना भी आम जनता और मरीज और परिजनों को करना पड़ा. इधर जेएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर में हर साल की तरह इस साल भी बारिश के मौसम में जलभराव की स्थिति बनी हुई है.

रिपोर्टर- अशोक भाटी
अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : REET2022: बिना आंचल के बारिश में भीगी, बदन छुपाएं या पेपर पर ध्यान लगाएं

Trending news