2023 में रालोपा सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव - हनुमान बेनीवाल
Advertisement

2023 में रालोपा सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव - हनुमान बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल परबतसर दौर पर रहे जहां डाक बंगले पर पहुंचने पर बेनीवाल का ग्रामीणों ने स्वागत किया और अपनी समस्याएं बताई. सांसद ने ग्रामीणों को समाधान का आश्वासन देकर अधिकारियों को निर्देशित किया.

2023 में रालोपा सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव - हनुमान बेनीवाल

Parbatsar: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल परबतसर दौर पर रहे जहां डाक बंगले पर पहुंचने पर बेनीवाल का ग्रामीणों ने स्वागत किया और अपनी समस्याएं बताई. सांसद ने ग्रामीणों को समाधान का आश्वासन देकर अधिकारियों को निर्देशित किया.

यहां भी पढ़ें: अजमेर डिस्कॉम का काला सच, जानिए कैसे आदिवासियों की बिजली से खुद को चमका रहा अजमेर डिस्कॉम, ज़ी मीडिया EXCLUSIVE

अपने दौरे के दौरान सांसद खिदरपुरा ग्राम पंचायत के राजस्व ग्राम किशोरपुरा में लोक देवता वीर तेजाजी महाराज के मंदिर पहुंच और मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में भाग लिया. सांसद ने फीता काटकर तेजाजी की पूजा अर्चना करके जगत कल्याण की कामना की. सांसद ने जनसुनवाई कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लोगों की समस्याओं को सुना. सांसद ने अपने संबोधन में जन समूह को संबोधित करते हुए कहा की मारवाड़ लोक देवताओं की धरा है , उन्होंने राजनैतिक मुद्दों पर भी अपनी बात रखी और कहा 2023 में रालोपा सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा की व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में सभी समाजों को साथ लेकर भाजपा और कांग्रेस को इस बार सबक सिखाएंगे.

यहां भी पढ़ें: उत्कृष्ट खिलाड़ी कोटे में राज्य के बाहर के अभ्यर्थी को नियुक्ति नहीं- राजस्थान हाईकोर्ट

सांसद ने कहा की कांग्रेस राज में महिला अपराध बढ़े है जिससे ये जाहिर है की सरकार का कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है और मुख्यमंत्री जनता के हितों को अनदेखा करके केवल कुर्सी बचाने पर ध्यान दे रहे हैं वही सांसद ने गहलोत-वसुंधरा के आपसी गठजोड़ की बात को भी दोहराया और कहा की दोनों ने एक दूसरे के कारनामों पर पर्दा डाला है. सासंद के साथ जन सुनवाई में डिस्कॉम, स्टेडियम, पेयजल,नहरी  और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी, परबतसर तहसीलदार और थाना अधिकारी भी मौजूद रहे.  इस दौरान रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेम खोखर, भंवर गोदारा, ललित गोदारा, गिरधारी लाल मूंदलिया, भादवा सरपंच प्रतिनिधि राजूराम आँचरा, अशोक कुड़ी, अकरम खान समेत रालोपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट- हनुमान तंवर

Trending news