beawar: मालिकाना हक के बिना बेचा मकान, सिटी पुलिस के हत्थें चढ़ा आरोपी
Advertisement

beawar: मालिकाना हक के बिना बेचा मकान, सिटी पुलिस के हत्थें चढ़ा आरोपी

सिटी थाना पुलिस के अनुसार मसूदा थानान्तर्गत उजीरा ठाकुर का बाडिया श्यामगढ़ निवासी सुरेश पुत्र बाबूलाल ने गत वर्ष 12 मार्च को एक शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया था

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Beawar: सिटी थाना पुलिस ने मालिकाना हक नहीं होने के बावजूद मकान बेचने के आरोपी को गिरफतार किया है. पुलिस गिरफतार आरोपी से मालिकाना हक संबंधी दस्तावेजों के बारे में पूछताछ कर रही है. 

सिटी थाना पुलिस के अनुसार मसूदा थानान्तर्गत उजीरा ठाकुर का बाडिया श्यामगढ़ निवासी सुरेश पुत्र बाबूलाल ने गत वर्ष 12 मार्च को एक शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया था. शिकायत में परिवादी ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड गढ़ी थोरियान निवासी प्रेमचंद पुत्र गोरधनलाल भाट ने डिग्गी मौहल्ला स्थित एक खण्डहरनुमा जायदाद का स्वयं को मालिक बताते हुए 12 दिसबंर 2020 को डेढ़ करोड़ में सौदा तय किया था.

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म मामले में व्याख्याता और उसकी भाभी गिरफ्तार, SOG ने किए चौंकाने वाला खुलासे

सौदे के पेटे प्रेमचंद से सांई पेटे 30 लाख रुपए ले गए. परिवादी ने बताया कि जानकारी करने पर पाया कि आरोपी प्रेमचन्द भाट को उक्त जायदाद के सम्ंबंध में बेचने का कोई अधिकार प्राप्त नही था. 

यह भी पढ़ें: गाय से दुष्कर्म मामला: BJP के बड़े नेताओं ने की ये बड़ी मांग

परिवादी की ओर से दी गई शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस आरोपी से विवादित बिल्डिंग के स्वामित्व अधिकार संबंधी पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: दिलीप चौहान

Trending news