रीट पेपर लीक मामले में सरकार के मंत्री शामिल, CBI जांच जरूरी- मानसिंह किनसरिया
Advertisement

रीट पेपर लीक मामले में सरकार के मंत्री शामिल, CBI जांच जरूरी- मानसिंह किनसरिया

रीट परीक्षा में घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर मंगलवार को जयपुर में भाजपा के प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा का घेराव किया. घेराव को सफल बनाने के लिए परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व में परबतसर से कार्यकर्ता जयपुर पहुंचे.

रीट पेपर लीक मामले में सरकार के मंत्री शामिल, CBI जांच जरूरी- मानसिंह किनसरिया

REET Paper Leak: रीट परीक्षा में घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर मंगलवार को जयपुर में भाजपा के प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा का घेराव किया. घेराव को सफल बनाने के लिए परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व में परबतसर से कार्यकर्ता जयपुर पहुंचे.

यहां भी पढ़ें: आधे कपड़ों में सड़क पर दौड़ी विदेशी सैलानी ने अब खाना पीना भी छोड़ा, घरवालों से भी नहीं हो पा रहा संपर्क

विधानसभा पहुंचने से पहले भाजपा के विभिन्न नेताओं के अलावा पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया ने रैली को संबोधित किया. पूर्व विधायक किनसरिया  ने आरोप लगाया कि रीट परीक्षा के प्रश्न पत्र आउट करने में कांग्रेस सरकार के मंत्री भी शामिल है. इसलिए घोटाले की जांच सीबीआई से करवाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि ये युवाओं के भविष्य का सवाल है, जिस पर भाजपा कोई समझौता नहीं करेगी. जब तक सीबीआई से जांच का प्रस्ताव राज्य सरकार केंद्र को नहीं भेजेगी तब तक भाजपा के कार्यकर्ता आंदोलन करते रहेंगे.

यहां भी पढ़ें: Ladnun:भावुक मां ने क्यों कहा - पुलिसवालों को भगवान भलो करिज्यो, आक कांटो भी मत भाजज्यो

परबतसर विधानसभा क्षेत्र के हरनावा गांव से सरपंच प्रतिनिधि महिपाल सिंह हरनावा के नेतृत्व में भी युवाओं ने विधानसभा घेराव में भाग लिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनीता रांदड़ के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने भी विधानसभा का घेराव किया.

यहां भी पढ़ें: छोटे भाई की शादी का कार्ड बांटने निकला था बड़ा भाई, कार ने कुचला, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

भाजपा नेत्री सुनीता रांदड ने कहा की मौजूदा सरकार राजस्थान के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं और उन्होंने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर सीबीआई को जांच सौंपने का सरकार से आव्हान किया. इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश सेन, उपाध्यक्ष रामनिवास दिवाकर, ओबीसी मोर्चा जिला मंत्री प्रेम प्रकाश मालाकार, जिला भाजयुमो मंत्री नाहर सिंह भवाल, शहर मन्डल अध्यक्ष रमेश खन्डेवाल, शहर भाजयुमो अध्यक्ष विष्णु मानधनियां, हरनावा सरपंच प्रतिनिधि महिपाल सिंह हरनावा, नैणिया मन्डल अध्यक्ष मानु सिंह, मुकेश तंवर, ओबीसी मोर्चा शहर अध्यक्ष अशोक मालाकार, रमाकांत पारीक, पार्षद पुनमचन्द शर्मा, सुखाराम मालाकार,हनीफ मोहम्मद,हेम चन्द गौड़, यशवंत सिंह, दिनेश व्यास, डीके राठी सहित भाजपा कार्यक्रता और  जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

रिपोर्ट- हनुमान तंवर

Trending news