Lawrence Bishnoi Love Story: गर्लफ्रेंड के प्यार में लॉरेंस बिश्नोई बना गैंगस्टर, खौफनाक तरीके से हुआ लव स्टोरी का अंत
Advertisement

Lawrence Bishnoi Love Story: गर्लफ्रेंड के प्यार में लॉरेंस बिश्नोई बना गैंगस्टर, खौफनाक तरीके से हुआ लव स्टोरी का अंत

Lawrence Bishnoi Love Story: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने स्टाइल और अपराधी दुनिया के लिए फेमस है. बड़े-बड़े आपराधी और बदमाश उसके नाम से कांपते हैं , लेकिन आज हम आपको उनके अपराधों के नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं.

Lawrence Bishnoi Love Story

Lawrence Bishnoi Love Story: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ केवल पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फैल गया है. उसका नाम सुनकर बड़े-बड़े आपराधी और बदमाश भी कांपते हैं. लॉरेंस बिश्नोई जेल में बैठे-बैठे भी  मौत जिसकी वह चाहता है उसकी मौत लिख देता है. जेल में रहते हुए लॉरेंस के एक इशारे पर फेमस सिंगर सिद्धधू मूसेवाला का मर्डर भी कर दिया गया था. देखा जाए तो पिछले 10 सालों में दशहत का दूसरा नाम लॉरेंस बिश्नोई बन गया है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब गैंगस्टर लॉरेंस एक साधारण का लड़का हुआ करता था और इसके साथ ही लॉरेंस की एक खूबसूरत सी लव लाइफ थी. 

लॉरेंस बिश्नोई भी चाहता था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूरी जिंदगी बताए, लेकिन एक घटना ने लॉरेंस की लाइफ से लेकर सब कुछ बदल के रख दिया. आज हम आपको लॉरेंस बिश्नोई की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं. साल 2008 में लॉरेंस बिश्नोई की कहानी शुरू होती है, उस समय वह 10वीं क्लास में पढ़ता था और उसे अपनी क्लास की एक काजल नाम की लड़की बहुत पंसद थी. वही, काजल भी लॉरेंस को पंसद करती थी. इसी के चलते साल 2008 में ही पहले दोनों में दोस्ती हो गई. 

लॉरेंस बिश्नोई और काजल ने एक ही कॉलेज में लिया एडमिशन
लॉरेंस बिश्नोई अपने बचपन से ही स्टाइलिश था और महंगे कपड़े पहनता था. लॉरेंस के घर में आर्थिक तंगी नहीं थी इसलिए उसके माता-पिता उसकी हर विश पूरी करते थे. लॉरेंस बिश्नोई की पढ़ाई पंजाब के अबोहर में कॉन्वेंट स्कूल में हुई. वहीं, लॉरेंस बिश्नोई और उसकी दोस्त काजल की 12वीं क्लास की पढ़ाई पूरी हो गई थी और अब दोनों को कॉलेज जाना था. काजल ने चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज में एडमिशन लिया तो उसे देख लॉरेंस भी उसकी कॉलेज में एडमिशन ले लिया. दोनों की लव लाइफ काफी अच्छी चल रही थी और दोनों ने सोच लिया था कि कॉलेज पूरा होने के बाद वो शादी कर लेंगे. 

लॉरेंस बिश्नोई ने लड़ा छात्रसंघ का चुनाव 
पढ़ाई के दौरान ही लॉरेंस बिश्नोई कॉलेज में नेतागिरी करने लग गया और दोस्तों की एक गैंग बन गई. इसके साथ ही अब लॉरेंस के दुश्मन भी बनने शुरू हो गए और कॉलेज में दूसरे छात्रों की एक गैंग लॉरेंस बिश्नोई के पॉपुलर होने पर उससे चिढने लगे.ये दूसरी गैंग जानती थी कि लॉरेंस बिश्नोई की जान काजल में बसती है. वहीं, कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हुए, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई भी खड़ा हुआ, लेकिन वह जीता नहीं बल्कि उसकी विरोधी गैंग जीत गई. 

अपराध की दुनिया में हुई लॉरेंस बिश्नोई की एंट्री 
अब कॉलेज में लॉरेंस बिश्नोई हर समय दूसरी गैंग के निशाने पर रहने लगा, क्योंकि उनके हाथ में छात्रसंघ चुनाव जीतने के बाद ताकत आ गई थी. ये गैंग के लोग काजल और लॉरेंस को दूर करने के लिए प्लॉन बनाने लगे, ताकि लॉरेंस परेशान हो जाए. जानकारी के अनुसार, साल 2011 में दूसरी गैंग ने कॉलेज में काजल को लॉरेंस बिश्नोई से बदला लेने के लिए जिंदा जला दिया. इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई का बचपन का प्यार उससे छीन गया और यह लव स्टोरी कुछ सालों में ही खत्म हो गई. हालांकि इस घटना को एक एक्सीडेंट कहा गया.

 इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई की लाइफ बदल गई और कॉलेज में लॉरेंस सोपू यानी स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (SOPU) के नाम से एक गैंग बन गई. वहीं, धीरे-धीरे ये गैंग मजबूत होने लगी और लॉरेंस ने एक रिवाल्वर खरीद ली. इसके बाद  लॉरेंस ने उन नेताओं पर फायरिंग कर दी, जिनपर उसकी गर्लफ्रेंड काजल को मारने के आरोप लगे थे और यहीं से लॉरेंस बिश्नोई की अपराध की दुनिया में एंट्री हुई. 

यह भी पढ़ेंः दूध लेने गई लड़की से दुष्कर्म, पुलिस को इनकार, फिर मिली किए की सजा

यह भी पढ़ेंः Lawrence Vishnoi : क्या राजस्थान जेल से लॉरेंस विश्नोई ने मीडिया को दिया इंटरव्यू, जयपुर पुलिस ने दिया ये बयान

Trending news