Nawan: भूतपूर्व सैनिकों के लिए सौगात, चार बीघा जमीन आवंटित
Advertisement

Nawan: भूतपूर्व सैनिकों के लिए सौगात, चार बीघा जमीन आवंटित

से भूतपूर्व सैनिकों के लिए 4 बीघा जमीन आवंटित की गई है. कुचामन कैंटीन के मैनेजर हनीफ खान ने बताया कि इस आवंटित की गई जमीन पर भूतपूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन , रेस्ट हाउस, ईसीएच अस्पताल और वार मेमोरियल का निर्माण होगा.

क्षेत्रीय विधायक और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी

Nawan: कुचामन सिटी में क्षेत्रीय विधायक और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के प्रयासों से भूतपूर्व सैनिकों के लिए 4 बीघा जमीन आवंटित की गई है. कुचामन कैंटीन के मैनेजर हनीफ खान ने बताया कि इस आवंटित की गई जमीन पर भूतपूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन , रेस्ट हाउस, ईसीएच अस्पताल और वार मेमोरियल का निर्माण होगा.

उन्होंने बताया कि कुचामन में संचालित हो रहे कैंटीन के जरिए कुचामन, मकराना ,नावां और परबतसर तहसीलों के तकरीबन 10 हजार से ज्यादा सैनिकों के परिवार के लोग लाभान्वित होते हैं. इस मौके पर उन्होंने क्षेत्रीय विधायक और मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी का आभार जताया.

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी में डीजे पर नाच रही थी मां, अचानक गिरी, दूल्हे की गोद में तोड़ा दम

भूतपूर्व सैनिकों के लिए एक बड़ी सौगात 
नावां विधानसभा, परबतसर और मकराना विधानसभा क्षेत्र के भूतपूर्व सैनिकों के लिए विधायक महेंद्र चौधरी ने एक बड़ी सौगात दी है. कुचामन में सैनिक कैंटीन के लिए 4 बीघा जमीन आवंटित की गई, आने वाले दिनों में यहां पर कैंटीन ,रेस्ट हाउस, अस्पताल और वार मेमोरियल का निर्माण होगा. विधायक महेंद्र चौधरी ने बताया मैं हमेशा अपने विधानसभा क्षेत्र में नई सौगात देने के लिए तैयार रहता हूं. " मुझे मेरे क्षेत्र के लोग जो भी काम की डिमांड रखते हैं मैं उसे जल्द पूरा करने की कोशिश करने में लगा रहता हूं. राजस्थान सरकार हर संभव नावां  विधानसभा क्षेत्र के लिए नई घोषणा करने के लिए तैयार रहती है. विधानसभा स सत्र चल रहा है जल्द ही इसकी वित्तीय स्वीकृति भी पास करके यहां पर काम चालू कर दिया जाएगा." विधायक ने बताया यहां कुचामन कैंटीन से कुचामन ही नहीं आसपास के विधानसभा क्षेत्र के 10,000 से ज्यादा भूतपूर्व सैनिक को फायदा मिल रहा है, आने वाले दिनों में इनके लिए यह 4 बीघा जमीन आवंटित कर दी गई है यहां पर जल्द ही निर्माण करके इन्हें नई सौगात दे दी जाएगी.

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news