दलित मां को चॉकलेट खिलाकर बेटी को घर से उठाया, दिल्ली से लेकर जयपुर तक कईयों ने किया गैंगरेप
Advertisement

दलित मां को चॉकलेट खिलाकर बेटी को घर से उठाया, दिल्ली से लेकर जयपुर तक कईयों ने किया गैंगरेप

अजमेर के किशनगढ़ में नशीली दवा पिलाकर बहला-फुसलाकर अपहरण कर दलित युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मां को नशीली चॉकलेट खिलाकर युवती का अपहरण कर ले गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kishangarh: राजस्थान के अजमेर के किशनगढ़ में नशीली दवा पिलाकर बहला-फुसलाकर अपहरण कर दलित युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मां को नशीली चॉकलेट खिलाकर युवती का अपहरण कर ले गए. आरोपियों ने दिल्ली और जयपुर में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया, गांधीनगर पुलिस में पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को लगाई लताड़, कहा- काम नहीं तो एक्शन होगा, ट्रांसफर किया जाएगा

गांधीनगर थाना प्रभारी शम्भू सिंह शेखावत ने बताया कि युवती ने अपने परिवार के साथ गांधीनगर थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि गत 3 अप्रैल को मंगल अपने दोस्त के साथ उसके घर आया और चॉकलेट के बहाने मां को नशीला पदार्थ सेवन करा दिया और उसे बहला-फुसलाकर गहने और नगदी सहित उसे अपने साथ गाड़ी में दिल्ली ले गया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और उसने जबरन दुष्कर्म किया.

बाद में युवक उसे दिल्ली से जयपुर सांगानेर ले आया. जहां पर भी उसके साथ उसके अलावा हेमराज, गोपाल, रंगलाल ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया. उसके साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्दों से उसे प्रताड़ित किया गया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच उपाधीक्षक ग्रामीण लोकेंद्र दादरवाल कर रहे हैं.

Trending news