अस्पताल परिसर में डीजे बजाकर किया गया जश्न, पीएमओ की वजह सुनकर छूट जाएगी हंसी
Advertisement

अस्पताल परिसर में डीजे बजाकर किया गया जश्न, पीएमओ की वजह सुनकर छूट जाएगी हंसी

अस्पताल पीएमओ इंद्राराम रणवा ने डीजे बुलवा लिया और खुद भी डीजे की धुन पर नाचने लगे. उनके साथ अस्पताल स्टाफ भी जश्न में डूब गया.

 अस्पताल परिसर में डीजे बजाकर किया गया जश्न, पीएमओ की वजह सुनकर छूट जाएगी हंसी

Deedwana: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को विधानसभा में बजट पेश किया. बजट में डीडवाना के लिए भी कई घोषणाएं की गईं, जिसमें डीडवाना के राजकीय बांगड़ उपजिला अस्पताल को जिला अस्पताल में बदलने की घोषणा की गई. क्षेत्र के लिए स्वास्थ्य सेवाओं के लिहाज से बड़ी घोषणा है. अस्पताल कर्मियों में भी घोषणा को लेकर खुशी देखी गई.

घोषणा के बाद अस्पताल पीएमओ इंद्राराम रणवा ने डीजे बुलवा लिया और खुद भी डीजे की धुन पर नाचने लगे. उनके साथ अस्पताल स्टाफ भी जश्न में डूब गया. पीएमओ रणवा सहित स्टाफ को जश्न के माहौल में यह ध्यान नहीं रहा कि जहां वह डीजे बजाकर जश्न मना रहे हैं वहां गंभीर बीमारियों के मरीज भी भर्ती होते हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2022: एक क्लिक में जानें बजट में किशनगढ़ को क्या-क्या मिला

बता दें कि अस्पताल परिसर साइलेंट जोन घोषित रहता है ताकि मरीजों को कोई परेशानी नहीं हो. यहां मरीजों की सुविधाओं का ख्याल रखने वाले पीएमओ खुद ही जश्न में डूब गए. जब पीएमओ रणवा से अस्पताल परिसर में डीजे बजाने को लेकर सवाल किया तो बोले ऐसे माहौल में जश्न तो बनता है. हमने डीजे की आवाज को काफी कम रखकर जश्न मनाया है. पीएमओ को मरीजों से ज्यादा जश्न जरूरी है.

किसी भी सफलता पर खुशी तो मनानी चाहिए लेकिन अस्पताल जैसे साइलेंट जोन में डीजे बजाकर ना केवल नियमों का उल्लंघन किया गया है बल्कि पीएमओ को इसमें कुछ गलत नजर नहीं आ रहा है.

Report- Hanuman Tanwar

Trending news