सवारियों से भरी बस ने बाइक को मारी टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़े कांच
Advertisement

सवारियों से भरी बस ने बाइक को मारी टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़े कांच

रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के सुरसुरा हाईवे के पास सवारियों से भरी बस ने बाइक सवार की टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पर सवार दंपति और बच्चे उछलकर दूर जा गिरे. जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी. 

सवारियों से भरी बस ने बाइक को मारी टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़े कांच

Kishangarh: रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के सुरसुरा हाईवे के पास सवारियों से भरी बस ने बाइक सवार की टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पर सवार दंपति और बच्चे उछलकर दूर जा गिरे. जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी. घटना की जानकारी के करीब आधे घंटे बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची. जबकि रूपनगढ़ अस्पताल से घटनास्थल की दूरी 7 किलोमीटर की है. 

इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बस पर पथराव कर बस के कांच फोड़ दिए. मामले की सूचना मिलते ही रूपनगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े घायलों को उपचार के लिए किशनगढ़ के राजकीय ज्ञान अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चारों की हालत नाजुक होने पर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

मांडल जोधा निवासी सेठूराम बावरी अपनी पत्नी धनी देवी बेटी पूजा और बेटे विकास के साथ बाइक पर सवार होकर रूपनगढ़ की तरह जा रहे थे. इसी दौरान रूपनगढ़ की और से तेज गति से आ रही सवारियों से भरी बस ने बाइक सवार के टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ग्रामीणों ने पुलिस में एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी घटना के आधे घंटे तक एंबुलेंस नहीं आने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए ग्रामीणों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रूपनगढ़ थाना पुलिस ने घायलों को जैसे तैसे राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चारों की हालत नाजुक होने पर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. रूपनगढ़ थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news