Parbatsar: भाजपा कार्यकर्ता करेंगे जयपुर कूच, गहलोत सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन
Advertisement

Parbatsar: भाजपा कार्यकर्ता करेंगे जयपुर कूच, गहलोत सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

रीट परीक्षा में धांधली मामले में सीबीआई  जांच की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कल 15 फरवरी को विधानसभा पर प्रदर्शन किया जाएगा. युवा मोर्चा सहित भाजपा के सभी संगठन इस प्रदर्शन में शामिल होंगे.

 पुर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व मे किनसरिया में बैठक आयोजित

Parbatsar: रीट परीक्षा में धांधली मामले में सीबीआई  जांच की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कल 15 फरवरी को विधानसभा पर प्रदर्शन किया जाएगा. युवा मोर्चा सहित भाजपा के सभी संगठन इस प्रदर्शन में शामिल होंगे.

प्रदेश में भाजपा रीट धांधली मामले में जांच की मांग को लेकर आंदोलन कर रही है. प्रदेश में भाजपा विधायकों पर हमले भी हो रहे हैं, वहीं सड़कों पर पार्टी की ओर से आंदोलन किए जा रहे हैं. प्रदेशभर में धरना प्रदर्शन के बाद अब पार्टी की ओर से विधानसभा का घेराव किया जाएगा. रीट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा घेराव के विषय को लेकर परबतसर के पुर्व विधायक मानसिंह किनसरिया के नेतृत्व मे किनसरिया में बैठक आयोजित की गई. बैठक में विधानसभा घेराव कार्यक्रम की रणनीति के तहत मंगलवार को जयपुर रवानगी के संदर्भ में जिम्मेदारी तय की गई. 

यह भी पढ़ें:  पुलवामा हमले को तीन साल पूरे, नहीं मिला आज तक शहीद परिवार को मान-सम्मान

पूर्व विधायक किनसरिया ने बताया कि रीट परीक्षा में हुई धांधली में राज्य सरकार की लापरवाही खुलकर सामने आ रही है. इसलिए राज्य सरकार उसकी सीबीआई जांच नही करवा रही है. इसलिए प्रदेश भाजपा के नेतृत्व में मंगलवार को विधानसभा का घेराव कर रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग की जाएगी. इस अवसर पर बैठक में पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश सेन, उपाध्यक्ष रामनिवास दिवाकर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गिरिराज पारीक, जिलाकोषाध्यक्ष मनीष रान्दङ,ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री प्रेमप्रकाश मालाकार, शहर मन्डल अध्यक्ष रमेश खन्डेवाल, भाजयुमो अध्यक्ष विष्णु मानधनियां, जिला मिडिया सहसंयोजक रोहित सेन, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अशोक मालाकार, आशिष भटनागर, भवरलाल मेघवाल, पार्षद सुभाष पारीक, सुखाराम मालाकार, हेमचन्द गौड़, दिनेश व्यास और राठी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news