Beawar: संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 की समीक्षा बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास
Advertisement

Beawar: संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 की समीक्षा बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

बैठक में उपखंड अधिकारी मृदुल सिंह ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन नागरिकों की जन्म दिनांक 1 अक्टूबर 2005 से पूर्व का है वे सभी नागरिक विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 में फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए पात्र है. 

Beawar: संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 की समीक्षा बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

Beawar: निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम ब्यावर की ओर से चुनाव आयोग द्वारा चलाए जा रहे विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. ऑफिसर्स सभागार में आयोजित बैठक के दौरान एसडीएम सिंह ने स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत आगामी दिवस में प्रस्तावित कार्यक्रम पर विस्तृत चर्चा की.

बैठक में उपखंड अधिकारी मृदुल सिंह ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन नागरिकों की जन्म दिनांक 1 अक्टूबर 2005 से पूर्व का है वे सभी नागरिक विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2023 में फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए पात्र है. साथ ही शहरी क्षेत्र में समस्त प्रधानाचार्य जिनके अधीनस्थ निजी एवं सरकारी विद्यालय हैं उनमें अध्ययनरत छात्रों को चिन्हित कर बीएलओ अथवा ऐप के माध्यम से मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए आवेदन कराने के निर्देश दिए.

साथ ही उपखंड क्षेत्र ब्यावर को भिक्षावृति मुक्त अभियान के द्वितीय चरण के जिसमें समझाइश एवं जागरूकता अभियान के विषय पर जिला कलेक्टर द्वारा दिए गए निर्देश पर विस्तृत चर्चा की गई. बैठक में स्वीप प्रभारी शलभ टंडन, विकास अधिकारी पंचायत समिति जवाजा महीप सिंह, सहायक अभियंता नगर परिषद ब्यावर पीएस गुर्जर, तहसीलदार ब्यावर मोहनसिंह राजावत एवं चुनाव शाखा से रोहित सिंह तथा कल्याणमल सोलन ने भाग लिया.

Reporter-Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

Trending news