Beawar: डेयरी प्लांट चोरी मामले में पुलिस को कामयाबी, माल के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Beawar: डेयरी प्लांट चोरी मामले में पुलिस को कामयाबी, माल के साथ आरोपी गिरफ्तार

डेयरी प्लांट से चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. 

पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया है.

Beawar: ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने 9 फरवरी को रीको प्रथम स्थित एक डेयरी प्लांट से चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. 

खबर के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी मुकेश गुर्जर उर्फ भंवरलाल पुत्र देवकरण गुर्जर निवासी ग्राम अमर का कुंआ पीएस अंतपुरा जिला कोटा है. सिटी थाने के एसआई रामजस ने बताया कि अजमेर रोड रीको प्रथम निवासी परिवादी देशभूषण शर्मा ने 9 फरवरी को सिटी थाने में एक शिकायत की थी. 

यह भी पढ़ें: LPG चोरी मामले में देशभर में राजस्थान अव्वल, पिछले 3 सालों में हुई इतनी कार्रवाई

वहीं, रीको प्रथम निवासी परिवादी देशभूषण शर्मा शिकायत दर्ज करते हुए बताया था कि वह किसी काम से शहर से बाहर गया हुआ था. तभी इस दौरान उसके डेयरी प्लांट पर काम करने वाला मुकेश गुर्जर प्लांट का ताला तौड़कर फैंट निकालने की मशीन चुरा ले गया. 

वहीं, डेयरी प्लांट से चोरी मामले में जांच करते हुए पुलिस ने परिवादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी मुकेश गुर्जर को रोडवेज बस स्टैण्ड़ से गिरफ्तार किया तथा चोरी का माल भी बरामद किया.

रिपोर्ट: दिलीप चौहान

Trending news