ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर निकाली सद्भावना रैली, CM के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर निकाली सद्भावना रैली, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

Beawar News: ब्यावर को इस बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूरी उम्मीद है कि वह कांग्रेस सरकार के आखरी बजट में ब्यावर को जिला घोषित करेंगे...

CM के नाम सौंपा ज्ञापन

Beawar News: ब्यावर को इस बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूरी उम्मीद है कि वह कांग्रेस सरकार के आखरी बजट में ब्यावर को जिला घोषित करेंगे. वहीं ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर शहर के विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठन भी मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दे चुके हैं. वहीं विधायक शंकर सिंह रावत सहित कांग्रेस नेता मनोज चौहान पैदल यात्रा भी कर चुके हैं.

इसी के तहत रविवार को भी शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों, शहरवासियों और भारतीय जनता पार्टी मंडल ब्यावर और भाजपा पार्षदों ने ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर विशाल सद्भावना रैली का आयोजन किया. शहर के मिशन ग्राउंड से सभापति नरेश कनोजिया के सानिध्य में निकाली गई. सदभावना रेली में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, भाजपा पार्षद, विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने भाग लिया. शहर के मिशन ग्राउंड से आरंभ हुई सद्भावना रैली में भाग लेने वाले सभी सदस्य हाथों में तिरंगा लिए कतार बनाकर चल रहे थे. 

साथ ही मिशन ग्राउंड से आरंभ हुई सद्भावना रैली शहर के सिटी सिनेमा, अंबेडकर सर्किल, महात्मा गांधी सर्किल, चांग गेट से होकर पाली बाजार, लौहारान चौपड़, एकता सर्किल, महादेव जी की छत्री, अग्रसेन से अजमेर गेट से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची. इस दौरान सद्भावना रैली का शहर के मुख्य मार्गों में शहरवासियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. साथ ही सभापति नरेश कनोजिया का साफा और माला पहनाकर अभिनंदन किया. सदभावना रैली में चल रहे सभी लोग ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए चल रहे थे. 

साथ ही रैली में पूर्व सभापति शशि बाला सोलंकी पार्षद अगदराम अजमेरा, पार्षद हंसराज शर्मा, पार्षद वेदराज भाटी पार्षद प्रीति शर्मा, पार्षद पिंकी कुमावत, पार्षद सुनीता भाटी, मंजू गहलोत, अजय फुलवारी, अजय चंदेल, शानू बागड़ी, भगवान छपरा, पंकज गादिया, बबलू चौहान सहित भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया. सद्भावना रैली के एसडीएम कार्यालय पहुंचने पर ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर तहसीलदार मोहन सिंह राजावत को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिया.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news