Beawar: शराब ठेके पर लूट की योजना बनाते 3 युवकों को सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Beawar: शराब ठेके पर लूट की योजना बनाते 3 युवकों को सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Beawar News: शराब ठेके पर लूट की वारदात की योजना बनाते तीन युवकों को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार तीनों की तलाशी के दौरान उनके पास देसी कट्टा और जिंदा कारतूस मिले हैं.

 

Beawar: शराब ठेके पर लूट की योजना बनाते 3 युवकों को सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Beawar: शहर में गुरूवार की रात किसी शराब ठेके पर लूट की वारदात की योजना बनाते तीन युवक वारदात को अंजाम देने से पूर्व ही सिटी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस की सतर्कता ने तीनों को धरदबोचा. तीनों की तलाशी के दौरान उनके पास देसी कट्टा और जिंदा कारतूस मिले जिन्हें बाद में जब्त कर लिया गया है.

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि उक्त तीनों युवक शराब के ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम देने के प्रयास में थे. थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि बुधवार की रात बाईक सवार तीन युवकों ने विजयनगर रोड़ क्षेत्र में मेडिकल की दुकान पर खड़ी बाईक सवार मासूम के हाथ से मोबाईल छीन कर फरार हो गए थे. 

शिकायत के बाद पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही थी. इस बीच जरिए मुखबिर के पता चला कि तीन संदिग्ध युवक कृषि उपज मंडी चौराहे की ओर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. पुलिस ने मौके पर दबिश दी तथा तीनों युवकों को धरदबोचा. तीनों की तलाशी ली तो उनके पास एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस मिला. पुलिस ने तीनों को थाने लाकर गिर तार किया तथा कट्टा एवं कारतूस को जब्त किया. पूछताछ में युवकों ने अपना नाम छोटूसिंह पुत्र देवीसिंह, सुरेशसिंह पुत्र किशनसिंह निवासी फत्ताखेड़ा शेखावास थाना बार राजसमंद तथा बलवीरसिंह पुत्र हनुमान कालादड़ा जवाजा अजमेर बताया है.

पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में तीनों युवक किसी शराब ठेके पर लूट की योजना बना रहे थे. लेकिन समय से पहले ही पुलिस की सतर्कता के चलते धरे गए. पुलिस अब उनसे देशी कट्टा कहां से और किसके जरिए खरीद किया उसके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news