Beawar: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Beawar: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

आबकारी आयुक्त उदयपुर की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान की पालना में आबकारी अधिकारी महावीर कुमार राठौड जोन अजमेर के निर्देशानुसार तथा मुखबीर की सूचना पर आबकारी थाना ब्यावर की और से नून्द्री मेन्द्रातान क्षेत्र में कार्यवाहीं को अंजाम दिया गया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक कार से अवैध

Beawar: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

Beawar news: आबकारी आयुक्त उदयपुर की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान की पालना में आबकारी अधिकारी महावीर कुमार राठौड जोन अजमेर के निर्देशानुसार तथा मुखबीर की सूचना पर आबकारी थाना ब्यावर की और से नून्द्री मेन्द्रातान क्षेत्र में कार्यवाहीं को अंजाम दिया गया.

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक कार से अवैध देशी शराब, खाली पव्वें, हीटिंग मशीन, टेप रोल तथा अन्य ब्रांड की शराब जब्त की है. कार्यवाहीं के दौरान पुलिस ने कार चालक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. आबकारी पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आबकारी थानाधिकारी मादाराम मेघवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर नून्द्रीमेन्द्रातान क्षेत्र में कार्यवाहीं को अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस टीम को नून्द्रीमेन्द्रातान की शरहद पर एक मारूति अल्टो कार आती दिखाई दी. जिस पर कार्यवाहीं टीम ने उसे रोककर तलाशी ली तो पाया कि कार में भारी मात्रा में देशी, अंग्रेजी शराब के साथ-साथ रेपर, ढ़क्कन, खाली पव्वें आदि भरे हुए थे.

पुलिस पूछताछ के दौरान कार चालक ने अपना नाम बडी पोल थाना सेंदडा निवासी निजामुद्दीन पुत्र सत्तार काठात बताया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कार से 40 पेटी देशी निंबूडा, 36 पेटी जीएसएम, एक पेटी घूमर, 21 पेटी हीर रांझा, 2 पेटी जीएसएम काच, 21 पव्वें मैक्डावल रम, 188 खाली पव्वें, 1154 हीर राझां के कागज के लेबल, 1191 ढक्कन, 426 ऑफिसर च्वाइस के तथा 580 मैक्डावल रम के ढ़क्कन, 2 हीटिंग मशीनें तथा 2 टेल रोल भी बरामद किए. इस दौरान पुलिस ने अवैध रूप से शराब का परिवहन करने के आरोप में कार को बरामद किया.

कार्रवाई  टीम में आबकारी थानाधिकारी मादाराम मेघवाल, पीओ छीतरमल, जमादार शंकरसिंह, अमर काठात, सिपाही अमरसिंह, करणसिंह, भंवरलाल तथा राजूसिंह आदि शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़े..

जहाजपुर में बड़ा सड़क हादसा, वैन और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल

पानी के बिलों में भारी गड़बड़ी, 4 महीने बाद बिल चार गुना बढ़कर आया

Trending news