अजमेरः भोलेश्वर महादेव मंदिर में युवक का नग्न अवस्था में हंगामा, रस्सी बांधकर पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
Advertisement

अजमेरः भोलेश्वर महादेव मंदिर में युवक का नग्न अवस्था में हंगामा, रस्सी बांधकर पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Ajmer News: अजमेर जिले के वैशाली नगर के भोलेश्वर महादेव मंदिर में एक के युवक ने नग्न अवस्था में हंगामा खड़ा कर दिया.  युवक ने मंदिर में आए लोगों को के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की.

अजमेरः  भोलेश्वर महादेव मंदिर में युवक का नग्न अवस्था में हंगामा, रस्सी बांधकर पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Ajmer News: अजमेर जिले के वैशाली नगर के भोलेश्वर महादेव मंदिर में एक के युवक ने नग्न अवस्था में हंगामा खड़ा कर दिया. सुबह अचानक पूजा के समय हुई इस घटना को लेकर क्षेत्र वासियों में खासा रोष व्याप्त है . वही जब युवक को बाहर निकालने का प्रयास किया गया तो उसने गाली गलौज और अपशब्द कहते हुए मारपीट शुरू कर दी. आस पास के स्थानीय निवासियों ने स्थानीय पार्षद और क्षेत्र वासियों ने इसकी जानकारी क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को  समझाने का प्रयास किया. साथ ही  गया और परिजनों से भी बातचीत की गई नहीं समझने पर रस्सी से बांधकर काबू करते हुए एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः RBI का बड़ा फैसला, 2 हजार के नोट पर लगाई रोक, बैंकों में जमा करने होंगे मौजूदा नोट

 अवसाद में चल रहा है.युवक
मामले की जानकारी में सामने आया कि युवक का नाम सुनील कुमार है. वह वैशाली नगर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला है. लंबे समय से वह मानसिक रूप से अवसाद में चल रहा है. उसकी पत्नी भी प्रेग्नेंट है. वह भी उससे काफी परेशान है. पिछले 5 दिनों से वह घर पर भी इसी तरह से हरकत कर रहा है और इसी दौरान वह अल सुबह घर से निकल गया और मंदिर में जाकर नग्न अवस्था में लेट गया. जहां गाली-गलौज करते हुए अपशब्द लोगों को कहने लगा और मारपीट भी की. बड़ी मुश्किल से स्थानीय लोगों ने उसे समझाइश करते हुए कपड़े पहनने के लिए राजी किया है और इसकी सूचना क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो उसने वहां भी हंगामा करना शुरू कर दिया और बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों ने उस पर काबू पाते हुए रस्सी बांधकर उसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया है इस मामले में पुलिस जानकारी है और उसके परिजनों से बातचीत करते हुए मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः  नोटबंदी 2.O से जुड़े 10 बड़े सवाल और उसके जवाब यहां पढ़िए, Bank जाने से पहले ही जान लीजिए

Trending news