Ajmer News: ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत
Advertisement

Ajmer News: ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

Nasirabad, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ट्रेलर ने कार को टक्कर मारी. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. 

Ajmer News: ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

Nasirabad, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के श्रीनगर चौराहे पर अज्ञात ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी. वहीं कार में सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए. 

घायल लोगों को अजमेर की जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. श्रीनगर थाना पुलिस द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः अगर आप भी अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लाना चाहते हैं, तो उठाना पड़ेगा इतना खर्चा

बेटे से मिलने जयपुर आया था पिता 
श्रीनगर पुलिस के अनुसार, मृतक ज्ञानचंद टाटोटी गांव में टेलर का काम करते हैं और वह अपने बेटे से मिलने के लिए 2 दिन पहले जयपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की और दो दिन जयपुर में बिताए.

ट्रेलर ने गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर 
इस दौरान उनकी बेटियां और पूरा परिवार भी साथ था. रविवार को वह वापस अपने घर टाटोटी लौटने वाले थे. इसी दौरान श्रीनगर चौराहे पर ट्रेलर से उनकी इको गाड़ी को टक्कर मार दी. रात 11:00 बजे हुए इस हादसे को लेकर अब तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है, लेकिन इस हादसे में ज्ञानचंद के साथ ही उनकी दोहती हरदया और ड्राइवर भागचंद की अस्पताल लाते समय इलाज के दौरान मौत हो गई.

मामले की सूचना मिलने पर श्रीनगर थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से किशनगढ़ और जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है.

परिवार में छाया मातम 
इस हादसे में ज्ञानचंद की बेटी राखी, रचना और रेखा के साथ ही उनकी पत्नी मंजू, दोहती आरोही की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, इनका इलाज जेएलएन अस्पताल की इमरजेंसी में किया जा रहा है. वहीं, मामले की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट

जांच में जुटी पुलिस 
फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर श्रीनगर थाना पुलिस ने अपनी अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतकों का पोस्टमार्टम कर इस मामले में अग्रिम तफ्तीश की जा रही है. सड़क दुर्घटना के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया, जिसे लेकर भी पुलिस अपनी जांच में जुटी है. 

Trending news