Beawar: रात के अंधेरे में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 5 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी लेकर फरार
Advertisement

Beawar: रात के अंधेरे में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 5 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी लेकर फरार

Beawar,Ajmer News: अजमेर जिले के ब्यावर शहर में सर्दी बढ़ने के साथ ही चोरी की वारदाते भी बढ़ रही है. शुक्रवार रात को भी अज्ञात चोरों ने ब्यावर शहर के रेगरान मौहल्ला छोटा बास स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर में से लाखों के जेवरातों को आर पार कर दिया.

Beawar: रात के अंधेरे में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 5 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी लेकर फरार

Beawar,Ajmer News: अजमेर जिले के ब्यावर शहर में सर्दी बढ़ने के साथ ही चोरी की वारदाते भी बढ़ रही है. प्रतिदिन शहर के किसी न किसी हिस्सें में चोरी की वारदाते सामने आ रही है.

शुक्रवार रात को भी अज्ञात चोरों ने ब्यावर शहर के रेगरान मौहल्ला छोटा बास स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर के अंदर दाखिल होकर मकान में रखे करीब 5 तौला वजनी सोने तथा डेढ़ किलो वजनी चांदी के आभूषण चुरा  कर फरारा हो गए. चोरी की वारदात की जानकारी मकान मालिक को पडोसियों  से शनिवार की सुबह मिली.  मकान मालिक के मुंबई रहने के कारण उसके स्थानीय रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तथा स्थिति देखने के बाद सिटी थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी.

 चोरी की सूचना  मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिटी थाने के एएसआई रामजस मीणा ने मौका-मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.  मिली जानकारी के अनुसार रेगरान मौहल्ला छोटा बास निवासी सुनील  रोजगार के लिए मुबंई में रहता है. इस दौरान उसका मकान सूना पड़ा हुआ है.

 शनिवार रात को सूने मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने आलमारी में रखे 5 तौला वजनी सोने तथा डेढ़ किलो चांदी के आभूषण चुरा कर फरारा होगए. इस दौरान अलमारी में रकी 20 हजार रुपए की नकदी भी चोर चुरा ले गए. चोरी की अगली  सुबह शनिवार को सुनील के मकान में हुई चोरी की जानकारी होने पर पडोसियों ने उसकी सूचना सुनील के रिश्ते के भाई सुनील को दी.

जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सुनील ने मकान की तलाशी के बाद सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी. शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका-मुआयना किया तथा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- JDA Bulldozer: सुबह होते ही गरजने लगा जयपुर में जेडीए का बुलडोजर, गुर्जर की थड़ी पर बनी 5 मंजिला अवैध इमारत ध्वस्त

Trending news