ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ
Advertisement

ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ

Beawar news: अजमेर जिले के ब्यावर में अज्ञात चोरों ने शहर के अजमेर रोड स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम  दिया.मंदिर के मुख्य गेट के ताले टूटे देखकर पुजारी शास्त्री ने मंदिर में प्रवेश किया तो पाया कि मंदिर का दान पात्र टूटा हुआ था.

ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ

Beawar news: अजमेर जिले के ब्यावर में अज्ञात चोरों ने शहर के अजमेर रोड स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम  दिया. चोरों ने  मंदिर के दान पात्र से चढ़ावे की राशि सहित मंदिर की घंटी, झालर तथा भगवान शिव की शिवहरी चुरा कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल

चोरी की वारदात की जानकारी मंदिर पुजारी जितेन्द्र सास्त्री को शुक्रवार सुबह मंदिर पहुंचने पर हुई. मंदिर के मुख्य गेट के ताले टूटे देखकर पुजारी शास्त्री ने मंदिर में प्रवेश किया तो पाया कि मंदिर का दान पात्र टूटा हुआ था. सारा सामान भी बिखरा पड़ा था. इस पर पुजारी शास्त्री ने चोरी की वारदात की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी.

 जानकारी मिलने  के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयान करते हुए मंदिर पर पुजारी जितेन्द्र शास्त्री की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मंदिर पुजारी जितेन्द्र शास्त्री के अनुसार गुरुवार रात को मंदिर के पट बंद कर वह घर गया था. शुक्रवार सुबह जब वह पुन: मंदिर पहुंचाया तो पाया कि मंदिर का लोहे का चैनल गेट का ताला टूटा हुआ है. चैनल गेट के लगे मुखय गेट के कांच भी टूटे है.

चोरों ने गेट का खोलने के बजाए गेट में लगे कांच तौडक़र भीतर पहुंचे तथा दान पात्र में आई चढ़ावे की करीब ढ़ाई हजार रुपए की राशि, पीतल की घंटी, झालर तथा भगवान शिव की शिवहरी चुरा ले गए.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news