ब्यावर: 11 सूत्री मांगों को मनवाने पर अड़े राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ , दो घंटे की पेन डाउन हड़ताल
Advertisement

ब्यावर: 11 सूत्री मांगों को मनवाने पर अड़े राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ , दो घंटे की पेन डाउन हड़ताल

Beawar, Ajmer News: अजेमर जिले के ब्यावर में गुरूवार को प्रदेशभर में अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार  सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. जिसमें  कर्मचारियों ने गुरुवार को दो घंटे पेन डाउन के तहत भी कार्य बहिष्कार किया.

ब्यावर: 11 सूत्री मांगों को मनवाने पर अड़े राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ , दो घंटे की पेन डाउन हड़ताल

Beawar, Ajmer News: अजेमर जिले के ब्यावर में गुरूवार को प्रदेशभर में अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार से शुरू हुआ राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ का चरणबद्ध आंदोलन गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. जिसमें प्रदेश भर के  कर्मचारियों ने हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए अशोक गहलोत ने बनाया ये मास्टर प्लान

बता दें कि पिछले दो दिनों से कर्मचारी संघ के सदस्य काली पट्टी बांधकर अपनी मांगों के समर्थन में सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे है. कर्मचारियों ने अपने आंदोलन की रणनीति के तहत गुरुवार को दो घंटे पेन डाउन के तहत भी कार्य बहिष्कार किया.

ये भी पढ़ें- RLP: आरएलपी आखिर क्यों अंदोलन के बाद आ रही महाआंदोलन की राह पर, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का जानें क्या है रूट मैप

 इस दौरान सभी कर्मचारी दोपहर 2 बजे से कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए तथा दो घंटे का धरना शुरू किया. इसी के साथ उपस्थित कर्मचारियों ने हमारी मांगे पूरी करो... के नारे  भी लगाए. कर्मचारी संघ स्थानीय शाखा के अध्यक्ष अनुपमसिंह ने बताया कि प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार गुरुवार को दो घंटे का कार्य बहिष्कार किया गया. इस दौरान सभी कर्मचारी सरकार से 11 सूत्री मांगों को  लेकर शीघ्र ही राज्य सरकार से मांगों को पूरा करने की मांग कर रहे है.

कार्य बहिष्कार में अध्यक्ष अनुपमसिंह, ललित कुर्डिया, गणपतसिंह, जितेन्द्र कुमार मीना, मोहममद खान, लाल मोहममद, चंपालाल गहलोत, भूपेन्द्रसिंह जोधा, हनुमानसिंह, रोहित अमरवाल, विशाल नागर, राजीव वर्मा, नीरज कश्यप, नरेन्द्र कुमार, पवन कुमार वर्मा, इद्रजीतसिंह तथा राजकिशोर आदि शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

 

Trending news