Ajmer: रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक की दुल्हन निकली लुटेरी, शादी के दूसरे ही दिन भागी
Advertisement

Ajmer: रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक की दुल्हन निकली लुटेरी, शादी के दूसरे ही दिन भागी

राजस्थान में अजमेर के अलवर गेट थाने में दुल्हन द्वारा शादी के दो दिन बाद ही सोने चांदी के गहने और दो लाख की नकदी के साथ ही घर का सामान समेटकर ले जाने का मामला सामने आया है. 

Ajmer: रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक की दुल्हन निकली लुटेरी, शादी के दूसरे ही दिन भागी

Ajmer News: अजमेर के अलवर गेट थाने में दुल्हन द्वारा शादी के दो दिन बाद ही सोने चांदी के गहने और दो लाख की नकदी के साथ ही घर का सामान समेटकर ले जाने का मामला सामने आया है. 
पीड़ित का कहना है कि इस संबंध में जब पत्नी से बातचीत की तो उसके सहयोगी दीपक उर्फ लालू द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है.

अलवर गेट थाना क्षेत्र की गुलाब बड़ी आम का तालाब क्षेत्र के रहने वाले प्रवीण कुमार ने बताया कि 25 जनवरी को उसकी शादी नॉन करण का हत्ता निवासी धन्वंतरी देवी से हुई थी. यह शादी उसके ही परिचित दीपक माथुर के सहयोग से करवाई गई थी और षडयंत्र पूर्वक यह पूरा घटनाक्रम आयोजित किया गया, जिससे कि मुझे नुकसान पहुंचाने के साथ ही शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया जा सके. 

यह भी पढे़ं- पैरेंट्स से ये 5 बातें जरूर छुपाते हैं टीनएजर बच्चे, जानिए क्या हैं वो सीक्रेट्स

 

शादी के 2 दिन बाद ही धनवंतरी ने घर के सारे गहने समेत लिए और दो लाख की नगदी लेकर भी वह फरार हो गई. पीड़ित ने बताया कि कर्ज लेकर उसने शादी की थी और ₹200000 इससे शादी के अन्य खर्चों को भी चुकाना था लेकिन इसी बीच में सारा सामान समेट कर ले गई है. इस पूरी वारदात में उसके साथी दीपक का सहयोग है और जब इस संबंध में उससे बातचीत की गई तो उसने जान से मारने की धमकी दी है और झूठा मुकदमा लगाकर फंसाने की धमकी भी दी है.

थाने में मुकदमा दर्ज
इस संबंध में अजमेर एसपी के समक्ष पेश होकर संपूर्ण मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद से ही उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया जा रहा है और वह नहीं चाहता कि उसकी शादी बिगड़े. इसके लिए उसने लगातार संपर्क किया लेकिन फिर भी उसे लगातार प्रताड़ित किया गया. इसके चलते वह परेशान होकर यह मुकदमा दर्ज करा रहा है, जिससे कि उसके उधर का पैसा वापस मिल सके.

यह भी पढे़ं- क्या आप भी करते हैं शरीर के इस हिस्से को नजरअंदाज, बहुत पछताएंगे आप

 

रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा पीड़ित
उसने बताया कि वह रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. इसी बीच उसने मानसिक अवसाद में इस परीक्षा को भी दिया है, फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित ने पुलिस को देख सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है. जिसमें उसकी पत्नी धनवंतरी अपने परिचितों के साथ बैग लेकर जाती नजर आ रही है, जिसे लेकर पुलिस अपनी जांच में जुटी है.

Trending news