अजमेर: पुलिस पुष्कर मेले में दे रहे ड्यूटी, बदमाशों खुलेआम कर रहे चोरी, CCTV में कैद
Advertisement

अजमेर: पुलिस पुष्कर मेले में दे रहे ड्यूटी, बदमाशों खुलेआम कर रहे चोरी, CCTV में कैद

Ajmer News: अजमेर पुलिस जाब्ता पुष्कर मेले में लगाया गया है. ऐसे में बदमाश बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

अजमेर: पुलिस पुष्कर मेले में दे रहे ड्यूटी, बदमाशों खुलेआम कर रहे चोरी, CCTV में कैद

Ajmer News, अजमेर:  राजस्थान के अजमेर शहर में पुलिस से बेखौफ बदमाशों द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर लूट चोरी और नकद जानी की जा रही है. शहर के लगभग सभी थानों से पुलिस जाब्ता पुष्कर मेले में लगाया गया है. ऐसे में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं.  

शहर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र स्थित मुख्य मार्ग माकड़वाली रोड के साथ ही अलवर गेट थाना क्षेत्र के शादी समारोह से बैग चोरी करने करते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिसमें बेखौफ बदमाश खुलेआम इन वारदातों को करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस संबंध में पीड़ित परिवारों द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

पहली वारदात अजमेर के नसीराबाद रोड स्थित 9 नंबर पेट्रोल पंप के पास टोरेंटो विवाह समारोह स्थल पर हुई, जंहा एक शादी समारोह के दौरान एक महिला का बैग पार कर लिया. बैग में 15 से 20 हजार की नगदी सहित जरूरी कागजात थे. अलवरगेट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है. जब महिला ने बाद में बैग को तलाश किया तो नहीं मिला. इस पर समारोह स्थल के सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि एक युवक पीछे से आया और जब वह बातों में व्यस्त थी, तो बैग उठाकर ले गया. 

गुलाबबाड़ी निवासी लतिका शर्मा पुत्री विजय प्रसाद शर्मा को बताया कि वह ज्ञान विहार गेट से कस्टमर को टेस्ट ड्राइव देकर मकरवाली रोड वैशाली नगर बिकानेर स्वीटस के पास रूके थे. कार में पंचर होने के कारण टायर चेंज करने पर गाड़ी से अज्ञात व्यक्ति बैग चुरा कर ले गया. उसमें एप्पल का आईपेड था और 59 हजार 800 रुपये नकद थे.  चैक बुक, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, कस्टमर की गाड़ी की आरसी, एटीएम कार्ड आदि भी चोरी हुए. 

यह भी पढे़ंः उदयपुर में मेल स्कूल टीचर ने छात्रा के नोंचे बाल, डायन बोलकर निकाला बाहर

क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिला पुलिस द्वारा इन दोनों मामलों में मुकदमे दर्ज कर लिए गए, लेकिन स्टाफ की कमी के कारण अग्रिम कार्रवाई का विधि में नजरे अजमेर पुलिस थानों के लगभग सभी जवान और अधिकारी पुष्कर मेले में अपनी ड्यूटी दे रहे हैं. ऐसे में परिवार जनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें पुष्कर मेले के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया जा रहा है. 

Reporter- Ashok Bhati

Trending news