Beawar News: सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 47 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Beawar News: सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 47 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

Beawar,Ajmer News:  अजमेर जिले में ब्यावर शहर के अंबेडकर कॉलोनी  में रहने वाले एक बैंक से सेवानिवृत्त कर्मचारी के बेटे और भतीजों को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम झांसा देकर लाखों की ठगी की.

Beawar News: सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 47 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

Beawar,Ajmer News:  अजमेर जिले में ब्यावर शहर के अंबेडकर कॉलोनी  में रहने वाले एक बैंक से सेवानिवृत्त कर्मचारी के बेटे और भतीजों को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 47 लाख रुपए ठगी का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें- लवर नहीं करना चाहता था मर्डर, बहन ने जबरन करवाई भाई की हत्या, लाश देखकर पुलिसवाले करने लगे उल्टी

पीड़ित ने भीलवाड़ा जिले के प्रतापनगर थाने में ठगी का मामला दर्ज कराया है. मामला करीब 18 महीने पुराना है. ब्यावर के अंबेड़कर कॉलोनी  में रहने वाले बीरमलाल बालोटिया ने भीलवाड़ा के प्रतापनगर थाने में दी  ठगी  शिकायत में बताया कि उनके  परिवार के सदस्यों नौकरी का झांसा देकर  एक अज्ञात व्यक्ति ने लाखों की ठगी की है. 

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

पीड़ित के बेटे को सहायक अभियंता, पुत्रवधू को स्कूल  में व्याख्याता और उसके  दो भतीजों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बापूनगर भीलवाड़ा के रहने वाले आरिफ पठान और बनेड़ा भीलवाड़ा  के रहने वाले इस्माइल खान उर्फ संजय खान ने 47 लाख  80 हजार रुपए लिए थे.  पैसे लेने के बाद इनकी परीक्षा भी कराई गई.  लेकिन परिणाम आ जाने के बाद नौकरी नहीं लगी. इसके बाद बीरमलाल बालोटिया ने उनसे संम्पर्क किया तो  दोनों आरोपियों ने कुछ दिनों तक  उनसे टालमटोल करते रहे.

इन्होंने आरोपियों से सम्पर्क करवाने वाले ब्यावर निवासी नाथूराम तथा महेन्द्र कुमार से भी सम्ंपर्क किया. इसके बावजूद रकम वापस नहीं मिली. भीलवाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी 

 मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ

शिक्षक ने किया ऐसा काम सुनने वाले भी हो गए हैरान, ग्रामीणों ने बांध सिखाया सबक

Trending news